सेक्सी फिल्म इंग्लिश

माहेरची साडी पिक्चर दाखवा मराठी

माहेरची साडी पिक्चर दाखवा मराठी, अंकल अब पूरी होंठों को अपने कब्जे में लेते हुए जोर से किस करने लगे।मैं उनका साथ तो नहीं दे पा रही थी और ना ही विरोध कर रही थी। फिर चक्कर लगाते हुए मैडम का पैर मेरे पैरों से उलझा और वो गिरने लगी तो मैंने उसको अपनी बाहों में संभाल लिया और उस को अपनी छाती से लगा लिया।

मीनल बोली अरे आज तू और अनिल आये हैं तो सोचा कम से कम एक घंटा देरी से तो जाऊं, मुझे तो छुट्टी ही चाहिये थी पर मिली नहीं, बड़ा खूसट मैनेजर है हमारा. अनिल चाय पी रहे हैं तब तक मैं जाकर ऑफ़िस के लिये तैयार होती हूं और मैं कभी स्लो और कभी तेज़ स्पीड पर धक्का धक्की में लगा हुआ था। डॉली के दोनों हाथ मेरी गर्दन में लिपटे हुए थे और उसके चूतड़ उठ उठ कर लंड मियाँ का स्वागत कर रहे थे।

फिर चल पड़ा असली पार्टी का दौर जिसे हम सब शाम से इंतजार कर रहे थे...ये तो जानती थी कि आज की रात रंगीन होगी पर ऐसी हसीन होगी सोची भी नहीं थी... माहेरची साडी पिक्चर दाखवा मराठी भाबी... हां मेरी जान ऐसा होगा... प्रॉमिस... तुम और में मिल कर दिल भर कर सलमान को चोदे गे.. बस तुम थोड़ा सबर करो.... ऐक दिन होगा जब सलमान खुद तुम को चोदेन्गे तुम्हारे रूम में आया करेंगे...

பிஎஃப் வீடியோ படம்

  1. कम्मो ने थोड़ी देर बाद निर्मला मैडम से बात की और सब पूछताछ करने के बाद उसने कहा- अगर आप आज आ सकती हैं तो आ जाइए मैं फिर आप का चेकअप कर लेती हूँ, जैसा हुआ वैसा प्रोग्राम बना लेंगे।
  2. ताईजी ने लीना की ओर देखा जैसे पूछ रही हों कि ऐसा क्या लेना है मार्केट से? लीना झुंझलाकर बोली अब मां ... भूल गयी सुबह मैं और मीनल क्या बातें कर रहे थे? सेक्सी आदिवासी चुदाई
  3. और फिर कंधे में टंगी बैग से कुथ पेपर निकाले और बेंच पर रखती हुई बोली,लो सीता, पढ़ के साइन कर दो..आज से तुम मेरे लिए काम करोगी और साथ ही यहाँ की मेंबरशिप भी...यहाँ आने वाले सभी मर्द से तुम अब चुद सकती हो... क्या? मतलब किसी अंजाने को मजे दे कर आई हो..ओफ्फ भाभी...देख रहे हैं ना अपनी लाडली बहन को जी कैसे गुल खिला रही है...ही..ही..ही..पूजा भैया की तरफ मेरे चेहरे को दूसरे हाथ से करती हुई बोली..
  4. माहेरची साडी पिक्चर दाखवा मराठी...अच्छा? और तुम क्लीन बोल्ड हुए क्या? मैंने मजाक में पूछा. ललित कुछ बोला नहीं, बस बड़ी मीठी मुस्कान दे दी मेरे को जैसे कह रहा हो कि अब लड़की के भेस में आपके साथ आया हूं तो और क्या चाहते हो मुझसे. दुल्हन थोड़ी शरमाई और फिर बोली- वो क्या है मेरी अभी चूत की खुलवाई नहीं हुई, मेरा पति रोज़ कोशिश करता है लेकिन उसका लंड इसके अंदर नहीं घुस पाता तो मैं रोज़ ही आधी अधूरी रह जाती हूँ।
  5. मैं बोला- पॉसिबल तो है लेकिन उसके लिए थोड़ा मन पक्का रखना होगा। वैसे यह लॉन तो बहुत सेफ है क्योंकि हवेली के गेट पर तो चौकीदार होता है, वो किसी को अंदर नहीं आने देगा लेकिन आपका नाज़ुक जिस्म में घास वगैरह चुभ सकता है, इसका ध्यान रखना पड़ेगा आप दोनों को! भाबी: नही तुम उसकी फिकर ना करो... ऐसा नही होगा... मरद को अपनाई इशारों पर चलाना बोहत आसान है और इस मामले में सलमान मेरा गुलाम है में उस से कुछ भी करा सकती हूँ.... तुम बिल्कुल फिकर ना करो... वैसे सलमान की कम केसी थी?

हिंदी में सेक्सी ब्लू फिल्म दिखाएं

उसकी बातें सुनकर मेरी चूत इतनी गीली हो गई थी कि उसका रस अब मेरी जांघो में बह निकला और पेंटी पूरी गीली हो गई . मै अपने को रोक नही पायी और अपनी चूत को सलवार के ऊपर से ही मसलना चालू कर दिया.

लंच से पहले ही दो बड़ी बड़ी कारें हमारी हवेली के अंदर आकर रुकी और मैंने और पापा ने फिल्म यूनिट का स्वागत किया और उनको बैठक में ले आए। मैंने कम्मो का परिचय दिया- यह कम्मो जी हैं, यह इस घर की मालकिन है और इस घर को चलाने का सारा ज़िमा इनका है। मैं इन लड़्कियों को बता रहा था कि नैनीताल में क्या हुआ था? मेरा रेप हुआ था लेकिन मैंने तभी प्रण किया था कि कम कम से तीन या चार लड़कियाँ होंगी तभी रेप करवाऊंगा नहीं तो नहीं!

माहेरची साडी पिक्चर दाखवा मराठी,वो मिरर में झाँकते हुए बोला,मैडम, कमा तो मैं बाद में भी लूँगा पर आप से बातें करने का मौका थोड़े ही हरदम मिलेगा.

काफी देर तक सुबह की ताकत से मेरी चूत बजाने के बाद श्याम मेरे कंधों पर दांत गड़ाते हुए दबी आवाज में चीखने लगे, जिसे मैं सह नहीं पाई और अपने तेज नाखून से उनकी पीठ छलनी करती रोती हुई झड़ने लगी..पर हम दोनों को इस स्खलन में दर्द कहीं भी नजर नहीं आई..बस एक अलग दुनिया में खोई रही..

भैया की वो भी सुनते ही मेरी मुस्कान शर्म के साथ बाहर आ गई..और मैं भैया से अलग हो बाथरूम में घुस गई...पीछे पूजा भैया से चिपकते हुए बोली,भाभी, तब तक मैं एक राउण्ड कर लेती हूँ इनसे...पता नहीं बाद में इन्हें आप छोड़ोगे भी नहीं...कुंवारी लड़की सेक्सी

धीरे धीरे चुदाई करते हुए मैं अपनी स्पीड बढ़ाने लगा लेकिन कम्मो तो मेरी गुरु थी, वो नीचे से भी तेज़ी से धक्के मार रही थी और मुझको विवश कर रही थी कि मैं भी तेज़ धक्कों की स्पीड पर आ जाऊँ। मैं कहाँ मानने वाला था, उसकी धोती को ऊपर उठा कर और अपनी पैंट और अन्डरवीयर को नीचे कर के अपने खड़े लौड़े के दर्शन उसको करवाये और फिर उसकी एक टांग को अपनी बगल में लेकर उसकी चूत में लंड घुसेड़ दिया, अपने दोनों हाथों को उसके चूतड़ों के नीचे रख कर मैं खुद ही आगे पीछे होकर उसको चोदने लगा।

रात को हम दोनों काफी देर बाद सोये लेकिन सोने से पहले मैंने कम्मो से पूछा कि यह भाभी गर्भवती हो पायेगी कि कह नहीं सकते।

पूजा हँसती हुई बोली, डॉर्लिँग, अंकल ऐसे ही और बेरहमी से तुझे मजा देंगे। थोड़ी सी बर्दाश्त करना सीख लो।,माहेरची साडी पिक्चर दाखवा मराठी मैं बोला- मैं आप दोनों को एक 2 सीट वाला केबिन दिलवा दूंगा अगर आप आज रात ही शमा जलाना चाहती हों तो, नहीं तो लखनऊ जाकर देख लेंगे कब और कहाँ?

News