किन्नर ब्लू सेक्स

बाप बेटी का संभोग

बाप बेटी का संभोग, मैं जल्दी से खड़ा हुआ और अपनी पैंट पूरा उतारा। साथ ही मालकिन की जीन्स आधी नीचे किया और उन्हें पास खड़ी लकड़ की सीधी के सहारे झुका कर खड़ा कर दिया। देखते ही देखते आंटी सरक कर मुझ से चिपक कर बैठ गई और मेरे हथो को चूमने के लिए आगे बड़ी पर मैंने उन्हें रोक दिया ताकि अंकल को पता न लग जाए।

मैं अपना मुँह भाभी के स्तनों के अंदर रख कर वही बेजान होकर कुछ देर पड़ा रहा। इतने में भाभी ने अपनी साल भरी और मुझे अपनी चुत चाटने को कहा। बरसात में चुदाई की कहानी तो आपको काफी सेक्सी लग रही होगी पर क्या आपको पता है सूरज की लिंग से भी पानी निकलने लगा था। उनकी जुबान मेरे अंदर से निकलने वाली मलाई को चाटना चाहती थी और उनका लिंग पीटना भूखा था की अपने भी से पानी टपकाने लगा।

मम्मी और आंटी हैरानी से मुझे देखते हुए शर्म से लाल हो गई। पर आंटी ने अपना हाथ आगे बढ़ाया और धीरे से मेरा लिंग पाकर कर अपने गर्म चुत के पानी वाले हाथ से हिलाना शुरू कर दिया। बाप बेटी का संभोग मेरी येसेक्सी कहानीतब घटी थी जब मैंने अपनी बहु को एक दिन मुठ मारते पकड़ लिया। उस वक्त मेरी उम्र 55 साल थी और मेरा बीटा 25 का था जिसकी शादी को 3 साल हो चुके थे।

तृषा कृष्णन xxx

  1. मैं ऑफिस जे उस दिन जल्दी निकला और घर जा पंहुचा। तभी मैंने देखा का की मेरे गली के लड़के मुझे हस हस कर देख रही है और बस बैठी आंटी भी मुझे आंखे फाड़ कर देख रही है। पहले तो मैं समज नहीं पाया फिर जब मैं घर गया तो घर पर अंदर से ताला लगा था।
  2. जब लंड खड़ा था तो मैं दिमाग से नहीं सोच रहा था इसलिए जब वो झाड़ा तो मुझे घिन आने लगी मैं जल्दी से अपने कपङे पहने लगा पर शुभम से मुझे रोक दिया। सेक्सी बफ हिंदी में वीडियो
  3. पर मैं भी पूरी चुदाई के मूड में था। मैंने कच्छी से हाथ निकाला और मीनाक्षी के मोटे स्तनों को उसकी कुर्ती के ऊपर से खींच कर बाहर निकाल दिया। कुछ दिन तक ऐसा ही चला उसके बाद हमें वापस लड़की वालो के वहा जाना था किसी रस्म के लिए। वो लोग राजिस्थान में रहते थे और मैं अपनी बीबी के साथ ट्रैन से वहा जा रहा था। अब जाते जाते मैंने कैसे अपनीबीवी की चुदाईकी ये जानते है।
  4. बाप बेटी का संभोग...दोस्तोंAudio Sex Storyसुने से पहले आप अपने कानो में हैडफ़ोन जरूर लगा ले क्यों मजा तो आपको तभी आएगा।अंकिता भाभी की चुदाई कहानीपढ़े और सेक्स का पूरा आनंद ले। मेरी माँ दिखने में काफी सेक्सी थी। उनके बड़े बड़े चूतड़ और सेक्सी ठन काफी हॉट और सेक्सी थे। ऊपर से वो पूरा दिन खेत में लगी रहती तो उनका शरीर काफी कामुक बन गया।
  5. मैंने आपस पड़ी गीली चादर उठाई और कपडे सूखने वाली तार पर डाल दी ताकि कोई हमें ये अश्लील काम करता न देख ले। चादर की वजह से हमे सामने वाले मकान से कोई नहीं देख सकता बगल वाले लोग अपनी छत से हमे नीचे देख कस्ते था। इस से पहले कोईmaa bete ki sexy chudaiदेखता मैं अपना काम करने लगा। मेरी उसे चोदने की इच्छा तो बोहोत थी पर हिमत नहीं थी। तो मैं उसे बस देख कर काम चलाता था। वो धीरे धीरे वो अंग्रज के लिए अपनी चुत में उनलगी भी करने लगी।

हिंदी सेक्सी वीडियो 3g

मैं उसके मुँह के ऊपर ऐसे अपना लंड लटका के रखा था जैसे वो मेरे लिंग से दूध पी रही हो। दोस्तों पर मेरी बहन रुकी नहीं वो अपना सर ऊपर उठा और मेरे लिंग के टोपे को चूसने लगी।

चाची को 69 पोज में चाटने पापा ने चुदाई शुरू कर दी। दोस्तों मेरा नाम रवि किशन है और ये मेरी सेक्सी कहानी का दूसरा भाग है। पहला भाग पढ़ने के लिए आप यहाँ क्लिक करे।चाची और पापा की कुश्ती ! भाग-1 उसकी तेज और सख्त आवाज से भाभी डॉ गई और जल्दी जल्दी सामान चढाने लगी तभी मैं पीछे से आया और उनकी साइकिल उठा और बोला ” ये मैं उठा लेता हूँ !!

बाप बेटी का संभोग,कभी मैं चसुता तो कभी चाटने लगता। धीरे धीरे उसकी चुत जरूरत से ज्यादा पानी छोड़ने लगी और लम्बी लम्बी रस की लारे उठने लगी।

बर्तन वाली अपनी टांगे खोल कर नंगी जमीं पर लेटी थी और वो आदमीं उसकी जांघो पर अपने हाथो से वजन डाल कर उसकी चुत चोद रहा था। इतनीDehati Chudaiदेख मैं डर गई।

ये सुनकर आंटी मुस्कुरा कर मेरी आँखों में देखने लगी उन्होंने मेरा हाथ लिया और उसे अपने स्तनों पर रख कर कहा लो पहले सही से देख लो।बीएफ सेक्सी मोटी गांड

मैं ऊपर गया तो देखा वो वहा अकेली थी। मैंने उसके दवा लेने भेजा और वो चली गई। उसके बाद जब वो वापस आई तो मुझे दवा देकर वापस ऊपर चली गई। मैंने अपनी BP की गोली खाई और खाना खाने के बाद वापस ऊपर गया ये देखने की वो कर रही थी है। भाभी की मजेदार गांड चुदाई के दौरान काफी उछल रही थी तो मैंने अपने बंजो में उसे जकड़ा और भाभी की चुत में फटा फट अपना लंड मारता रहा। दोस्तों मेरी ये कहानी का दूसरा भाग है मेरा पहला भाग पड़ने के लिए यहाँ जाए (गुटका खाने वाली सेक्सी भाभी की चुदाई भाग – 1) और अगर अपने वो पहले ही पढ़ लिया तो यहाँ बने रहे।

क्लास रूम में जाते ही मैं मैडम की पतली कमर पर अपने हाथ लपेटा और उनकी नरम फूली छाती में अपना मुँह घुसा दिया।

अब दोस्तों मैं अंदर गई तो भाई ने मुझे देख लिया। बाहर सिर्फ चुत सहलाने से मेरी वासना शांत नहीं हो रही थी इसलिए मैं अंदर गई और भाई को पीछे से गले लगा कर उनकी गर्दन पर चूमने लगी।,बाप बेटी का संभोग दोस्तों ये जो भी मैं आपको बता रहा हूँ ये सब इसी साल 2021 के लॉकडाउन में हुआ है। मैंने मुस्लिम आंटी कीलॉकडाउन में जबरदस्त चुदाईकी और चुत की खुदाई कर उसे और बड़ा कर दिया।

News