गुजराती सेक्सी वीडियो भेजें

मालकिन नौकर सेक्स

मालकिन नौकर सेक्स, देवा का उसूल था न धीरे करो और न रहम करो चूत को अंदर तक चोद दो । उस वक़्त वो वही कर रहा था रश्मि की चूत देवा के लंड को अंदर तक लेने लगती है। वो देवा को नाराज़ नहीं करना चाहती थी। बस वो ये चाहती थी की देवा अपनी ज़िम्मेदारियाँ समझे। इस तरह गांव में खुले सांड की तरह न घुमता रहे।

देख न ये मेरी सुनती ही नहीं जितना इसे समझाती हूँ उतना मुझे परेशान करती है । रात भर मुझे सोने नहीं नहीं देती इसने। देवा कुछ कर मेरे देवा मुझे मार दे या इसका इलाज कर दे । मैं हड़बड़ा कर उठ कर बैठी तो आइसक्रीम बह कर मेरी कच्छी के अन्दर तक चली गई, मैं कम्पकपाने लगी- अह… यह क्या कर दिया अंकल?

कलुआ और पप्पू तो उसके उरोजों को निचोड़ने में लगे हुए थे, उनके मुँह से सलोनी के निप्पल निकल ही नहीं रहे थे… जैसे कई दिन के भूखे बच्चे को दूध मिल गया हो! मालकिन नौकर सेक्स शालू: हां देवा।क्या मस्त लँड है तेरा। बहुत मज़ा आ रहा है चोदता जा। आज पहली बार इतना अंदर कोई गया है।आह्ह्ह्ह

गौतम बुद्धाचा पिक्चर

  1. देवा;रानी के होठो को चुम के उसे भी चूत के पानी का स्वाद चखा देता है और अपने लंड को रानी की चूत पे टीका के रानी से पूछता है।
  2. मै चाहती हूँ आप माँ से उतना ही प्यार करें जितना करते है । मै आप दोनों के बीच कभी नहीं आऊँगी बस अपने दिल के एक कोने में मुझे भी जगह दे दीजीए। शिमला समझौते की दो शर्ते लिखिए
  3. रत्ना;अपने होठो को देवा से होठो से मिला देती है और देवा रत्ना के नीचे के होंठ को अपने मुँह में लेकर चुसने लगता है। वे मेरी ओर ही देख रहे थे, उनका हाथ मेरी पीठ को सहला रहा था.वे बोले- ओह्ह… मुझे लगा ही था… देख कितने निशान पड़ गए हैं.
  4. मालकिन नौकर सेक्स...यह देखकर रानी की भी आँखों में चमक आ गई… वो खुद अपने हाथ से मेरे लण्ड को पकड़ उसके मुँह में डालने लगी. राज आगे बढ़ते ही जा रहा था कि अचानक से राज की नाव एक भंवर में फंस जाती है। राज बहुत संभलने की कोशिश करता है लेकिन नही संभल पाता। जब राज को बचने का कोई रास्ता नज़र नही आता तो राज जोर जोर से मदद के लिए चिल्लाता है
  5. सरिता राज के रूम में धड़कते दिल के साथ अंदर जाती है। राज के रूम के बाहर खड़ी होकर सरिता कल की घटना को याद करके रोमांचित हो जाति है। रत्ना ममता शालु देवा को रोकने की कोशिश करती है मगर देवा को किसी की भी जैसे आवाज़ सुनाये नहीं दे रही थी।

हिंदी सेक्स फुल वीडियो

पप्पू का पूरा मुंह भी देवा के लंड को अपने मुंह में नहीं ले पा रहा था। वो बार बार साँस लेने के लिए उसे बाहर निकाल लेता और हर बार शालु देवा के पूरे लंड का दीदार अच्छे से कर लेती।

मैं बदस्तूर सलोनी के होंठों को चूसता हुआ उसके चूतड़ सहला रहा था, कभी कभी अपनी उँगलियाँ चूतड़ के बीच से उसकी चूत में भी डाल देता था.सलोनी लगातार मेरे लण्ड को सहला रही थी. देवकी के कुछ बोलने से पहले ही देवा देवकी को अपने गोद में उठा लेता है और नीचे हाथ डालके अपना लंड उसकी चूत में घुसा देता है।

मालकिन नौकर सेक्स,कोमल की कहानी सुन कर राज अब बहुत गर्म हो चुका था। वहीं कोमल खुद भी अपनी गर्मी से पिघल रही थी। दोनों की हवस और प्यास पराकाष्ठा की चोटी पर पहुंच चुकी थी। जिसके आगे कुछ नही था। सिवा हसीन नज़ारों के।

मेरे हाथ में सलोनी की चूची थी जिसको मैं मसल रहा था, सलोनी के हाथ में मेरा लण्ड था जिसे वो हिला रही थी और उसके पीछे मामाजी का हाथ सलोनी के चूतड़ों पर था जिनको वो ना जाने कैसे कैसे मसल रहे थे.

देवा उसी हालत में नूतन के पास पहुँचता है कुछ देर उसके चेहरे को देखने के बाद देवा अपने लंड को नूतन के गाल पे रगडने लगता है।भारत कैसे एक गणतंत्र है

तभी राज के मन मे एक ख्याल आता है कॉलेज। हाँ मेरा कॉलेज है। अगर मैं घर पर कुछ नही कर सकता तो कॉलेज में कर सकता हूँ। लेकिन कॉलेज में आईने से बात करना............. नहीं नहीं लड़के लड़कियां मुझे पागल समझेंगे। सलोनी एकदम मेरे पास आकर मेरे गले से लिपट गई- जानू… सच में मैं इस बात से बहुत खुश हूँ… मैं तो स्वयम् यहाँ से कहीं और जाने की सोच रही थी… और आपने मेरी तमन्ना पूरी कर दी… यू आर सच अ माई स्वीट जानू… और मैंने किसी को भी अभी इस बारे में कुछ नहीं बताया… बस यही कहा कि कुछ दिनों के लिए अपने घर जा रहे हैं.

साली मेरे बापु को गाली देती है। तू समझती क्या है खुद को.... लंड चाहिए न तुझे मेरा। देख आज तुझे ऐसे चोदुँगा की तू कभी किसी से भी नहीं चुदाएगी।

वहीं राज नींद में सपना देखता है कि राज सरिता के बिस्तर पर लेटा हुआ है। दरअसल राज का मुह सरिता की दोनों टांगों के बीच मे है। राज को जब ये एहसास होता है कि वो अपनी माँ के साथ.... राज तुरंत नींद से जाग जाता है।,मालकिन नौकर सेक्स पहला सवाल तो ये की ये अगर कोई संकेत है तो क्या है? ऐसा क्या है जिसे मैं छोड़ रहा हूँ या भूल रहा हूँ? शायद मैं जानता हूँ या शायद नहीं। कहीं ये इस नक्शे से मोदी कोई अहम बात बागी तो हो सकती है। ऊपर से इस नक्शे में इंस्ट्रक्शन दिए हुए है कोई खजाना है या नहीं इस का कोई भी संकेत नही है।

News