इंग्लिश सेक्सी व्हिडिओ सेक्सी

जिओ बॅलन्स चेक करायचा नंबर

जिओ बॅलन्स चेक करायचा नंबर, सुहानी के आखो के सामने वो सिन आने लगा की उसका भाई उसे चोद रहा है...लेकिन अगले ही पल उसे याद आया की उसका भाई उससे सीधे मुह बात नहीं करता देखता तक नहीं...उसको शर्म महसूस होती है की उसकी बहन बदसूरत है वो क्या चोदेगा??? रंगीला- अरे एनी.. क्या यार.. जस्ट चिल.. तुमने तो मुझे भी नंगा करवा दिया कि इससे कुछ नहीं होगा.. तुम मुझे शान्त करना.. अब ‘ना.. ना..’ कर रही हो इट्स नॉट फेयर यार..

एक दिन राहुल कॉलेज के लिए निकला तो अपने नोट्स भूल गया उनको लेने घर पे लोटा तो देखता है कि माँ कंप्यूटर के सामने बैठे हुए अपने अंग को छू रही है वो भी उसके कमरे में। माँ ने एक मैक्सी पहनी थी जो कमर के ऊपर तक उठी हुई थी । चूत पर हल्के बाल थे और वो गीली से थी । जय- अरे अब तो पूरा अन्दर घुस गया.. अब कैसा दर्द.. बस मुझे थोड़े झटके मार कर गाण्ड को खोलने दो.. उसके बाद मज़े ही मज़े..

सुहानी:-तू इतना क्यू फत्तू है?? ऐसेही मैं मैं करने लग जाता होगा लड़कियो के सामने...थोडा तो मर्द बनता जा...इसीलिए तेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है... जिओ बॅलन्स चेक करायचा नंबर रंगीला- कसम से अगर तू कुँवारी होती तो तेरे दोनों होल खोलने में बड़ा मज़ा आता। साली क्या ज़बरदस्त गाण्ड है तेरी.. एकदम मलाई की तरह।

मुलांच्या नावाची यादी

  1. रंगीला- अरे लड़ो मत तुम दोनों.. मेरे कहने का मतलब है नाटक में तो ये तुम्हारी बहन का किरदार निभा रही है ना।
  2. साना अपने बेटे का हाल समझती है..उसे भी तो अपने बेटे को पूरी तरेह अपने में समा लेने की चाहत थी , तड़प थी . நிர்வாணமான படம்
  3. वो घर आ गयी...रात को वो स्काइप पे भी ट्राय किया मगर समीर वहा भी ऑनलाइन नहीं था। सुहानी ने फ़ोन किया लेकिन अभी भी उसका फ़ोन स्विच ऑफ ही था। सुहानी रोने लगी। बहोत देर तक रोती रही।* निधि सीधी लेट गई और जेम्स उस पर सवार हो गया, उसके मुँह को चोदने लगा, बीच-बीच में वो रुक जाता.. तो निधि उसके सुपारे को होंठ दबा कर चूसती.. उसकी गोटियों पर जीभ घुमाती।
  4. जिओ बॅलन्स चेक करायचा नंबर...रश्मि की बात सुनकर जय उसकी तरफ़ देखने लगा कि ये रश्मि ने क्या किया और फिर उसने रंगीला की तरफ़ देखा.. उसको लगा शायद वो मना कर देगा। ये सुनकर दोबारा आँख लगते ही मेरे ख्वाबों का स्टॅंडर्ड बहुत हाई हो गया और अब मैं खुद को बड़े-बड़े बंगलोस में स्वीमिंग करते हुए और बिकनी में घूमते हुए देखने लगी।
  5. निधि नादान थी.. मगर चूत की चटाई उसको उत्तेजित कर रही थी.. उसकी वासना बढ़ने लगी थी। इधर जेम्स भी पूरा चाटू था.. वो चूत को हर तरीके से चूस और चाट रहा था.. साना म्र्स डी' सूज़ा से और भी चीपक जाती है , और भी हिचकियाँ ले ले रोती जाती है ...शायद उसके इतने दिनों से छुपाए आँसू , दिल का गुब्बार , भादास , दूख , गम सब कुछ आज आँसू बन कर निकलते जा रहे थे ...

બીપી ઓપન વિડીયો

रमा अपने सारे कपड़े उतार के राहुल के सामने नंगी हो जाती है राहुल अपने सारे कपड़े उतार देता है दोनों नंगे एक दूसरे को घूरते है राहुल रमा की गीली चुत को देखता है रमा राहुल के तने हुए लन्द को देखती है

रंगीला- अरे आओ आओ बिहारी.. मैं तुम्हारा ही वेट कर रहा था। ये लो तुम्हारे पैसे.. मैंने कहा था ना.. तुम्हारे पैसे समय से पहले तुमको मिल जाएँगे। राहुल डिनर कर के और रमा दूध पी के साथ मे बिस्तरा में सो जाते है दोनों पूरे नंगे होते है। थकान के मारे जल्दी सो जाते है।

जिओ बॅलन्स चेक करायचा नंबर,रंगीला- ये सब मैं नहीं जानता.. मुझे भी मैडम को जबाव देना होता है। अब सुनो ये लो चाभी.. इसी बिल्डिंग के 5वें फ्लोर पर फ्लैट नम्बर 22 में इस बार सारा माल रख देना.. आगे मैं देख लूँगा.. ओके?

रश्मि- अरे कहा था ना.. इतनी जल्दी भूल गए.. वो दरअसल जब मैं फिसली तो मेरा सर दीवार से टकराने वाला था। मैंने जल्दी से दरवाजा पकड़ लिया.. इसी बात पर आपने कहा था कि अच्छा दिमाग़ लगाया और तभी विजय भाई आ गए तो शायद आप भूल गए।

जेम्स- मेरे जैसा तो शायद ही किसी का होगा.. मगर तू उस रंगीला से बड़े मज़े से चुदी.. अब क्या बिहारी से चुदने का इरादा है तेरा?ಕನ್ನಡ ಬಿಎಫ್ ಸೆಕ್ಸ್

निदा ने बहुत कोशिश की कि वो अपनी बहन के साथ रूम शेयर करे लेकिन बहन ने कभी उसे अपने रूम में घुसने नहीं दिया। जॉब के तीसरे महीने में ही सोबिया के पास अच्छा खासा पैसा आने लगा और उसने गैर महसूस तरीके से घर के खचों में अम्मी की काफी हेल्प शुरू कर दी और निदा को भी खामोशी से अच्छा खासा जेब खर्च देने लगी। अब निधि एक अनजान आदमी के सामने कैसे सब साफ-साफ बता देती कि उसकी भाभी को वो चोद रहा था और वो देखकर मज़ा ले रही थी।

उसके बाद दोनों ने बाथ ली.. और कमरे में चले गए। वहाँ जाकर रश्मि ने कहा कि उसको भूख लगी है तो जय कुछ फ्रूटस ले आया और दोनों मज़े से बैठ कर खाने लगे।

जय- नहीं रश्मि.. धीरे-धीरे डालता.. तो दर्द ज़्यादा होता.. एक ही बार में डालने से एक बार दर्द हुआ। अब तुम्हें आराम से चोदूंगा।,जिओ बॅलन्स चेक करायचा नंबर मैंने कहा-वो सारे तरसे हुए लंड तुम ठंडे कर लो, तुम्हारे अंदर वैसे भी काफी स्पेस है, पॉर्न की तरह लेटी रहो, एक लंड चूत में, एक गान्ड में और एक मुँह में…

News