ஜியோ டிவி ஜீ தமிழ்

मोटी औरत का सेक्सी

मोटी औरत का सेक्सी, पंडित : देखा है ...तेरी माँ को भी देखा है ..और तेरी बहन को भी ...दोनों मस्त माल है ..दोनों की चुदाई एक साथ करूँगा ..और वो भी तेरे ही सामने ...'' आंड आइ आम युवर इंग्लीश लेक्चरार. आइ हॅव डन एम.ए. इंग्लीश फ्रॉम पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़. फिर आगे वो अपनी इंट्रो देती रही. वो लड़की फाइल पकड़ा कर वापिस आई और बोली.

रेहान अब करण और हॅरी के साथ उनके फ्लॅट पे शिफ्ट हो चुका था. और अब उन्हे एक साथ रहते हुए 1 वीक हो चुका था इसलिए वो अच्छे दोस्त बन चुके थे. रीत आंड पार्टी पे उनकी ट्राइ अभी तक चालू थी पर किसी की भी बात आगे नही बढ़ पाई थी. रेहान-ओह हो तो मेरी डार्लिंग उसी बात को लेकर खफा है. अरे सॉरी जानू दुबारा आपकी मर्ज़ी के बिना कुछ नही होगा.

गिरधर : भेन चोद ....तेरी करनी की सजा दे रहा हु तुझे रंडी ...एक तो तू गलती करे ऊपर से चुदाई भी मिले ...ऐसा तो हो नहीं सकता न ...ये ले ...'' मोटी औरत का सेक्सी क्यूकी वो हमारे काबू मे रहेगी.जिस रास्ते समीर चल रहा है,उसपे आगे जाके वो रंभा को किनारे कर किसी & लड़की से शादी करेगा.,रीता ने बेटी की चूचियाँ छ्चोड़ी & उसकी कमर थाम उसे आगे झुका उसके हाथो पे किया & उसकी गंद को सहलाने लगी.

सेक्सी भाभी देवर

  1. आप घबराईए मत,मेहरा साहब.समीर की कीमत बहुत ऊँची लगाई है उसे अगवा करने वाले ने.बिना आपका जवाब सुने वो उसे हाथ नही लगाएँगे.
  2. उसने रंभा की जाँघो को सहलाया तो उसने अपने घुटने उपर मोड़ दिए.शाह उसके उठे डाए घुटने को चूमने लगा & उसके हाथ रंभा की टांगो से लेके जाँघो के अन्द्रुनि हिस्सो पे घूमने लगे.रंभा च्चटपतती हुई अपने बालो से खेलते हुए आहे भर रही थी & अपनी जाँघो को आपस मे रगड़ अपनी चूत को शांत करने की कोशिश कर रही थी. सेक्सी चुदाई सेक्स वीडियो
  3. पंडित ने इशारा करके उसे कच्छी उतारने को भी कहा ..माधवी ने पंडित की आँखों में देखते-2 उसे भी नीचे खिसका दिया .. नही साहब यहा तो कुच्छ भी नही मिलेगा.वैसे आप यहा क्या करने आए हैं?,दुकानदार ने दुकान से थोड़ा हटके कार से टेक लगाके खड़ी रंभा को देखा.कसी जीन्स & बिना बाज़ू के टॉप मे रंभा के जिस्म के सारे कटाव उभर रहे थे.
  4. मोटी औरत का सेक्सी...सुलेमान : क्या बात है नूरी ...रोज इसी तरह दूकान पर आकर बैठोगी तो मैं सारा दिन कुछ न कुछ लेता ही रहूंगा ..'' वैसे तो नूरी को चोदने का ख़याल गिरधर के मन में कब से था, और आज वो मौका भी आ चुका था, जब वो उसके सामने नंगी बैठी हुई थी ..पर अब गिरधर का ध्यान सिर्फ और सिर्फ अपनी बेटी रितु के ऊपर था ..पर साथ ही साथ माधवी की कोप भरी नजरें भी उसे घूर रही थी ..
  5. थोड़ी देर चूसने के बाद उसने दूसरी तरफ का भी दूध पीया ..और थोडा चूसने के बाद उसने सर ऊपर उठाया और धीरे से बोला नूरी : अब्बू ...आप क्यों ज्यादा परेशान हो रहे हैं ...आप भी जानते हैं की ये जो बोल रहा है वो कर भी सकता है ..आप एक काम करो ..आप नीचे जाओ ..और दूकान संभालो ..मैं इसे संभालती हु ..''

साड़ी वाली भाभी के सेक्सी वीडियो

अपने बेडरूम में पहुँचते ही शिप्रा ने दोनों को सोफे पर बिठाया और बोली : देखिये पंडित जी , ये सब आपकी हेल्प के बिना होना मुश्किल था, इसलिए हम आपको भी बीच में से हिस्सा देंगे ..पुरे 5 लाख रूपए ..और बाकी हम दोनों आपस में रखेंगे ..''

वो किसी बिल्ली की तरह वहां झपटी और आनन् फानन में उनकी धोती और कच्छे को निकाल फेंका ..और जैसे ही उसे सामने पंडित जी का नाग आया, वो उसे अपने मुंह के अन्दर ऐसे ले गयी जैसे ऑक्सीजन का पाईप हो ..और अन्दर लेते ही जोर-२ से साँसे लेते हुए वो उसे चूसने लगी .. पंडित जी के लंड को सुबह से कोमल ने वैसे ही खड़ा करके रखा हुआ था ..अच्छा हुआ जो रितु खुद ही आ गयी उनके पास, वर्ना रात तक उन्हें ही उसके घर जाकर माधवी या उसकी चूत मारनी पड़ती ..

मोटी औरत का सेक्सी,बीजी को पता चल गया था कि मेरा ध्यान कहाँ था...इसलिए उन्हे थोडा गुस्सा आया..लेकिन इसमें मेरा क्या कसूर था..जो सामने होगा वही तो दिखेगा.... ........तब से मेरी आँखों के सामने बस बीजी के चूतड़ और चूतडो में फसि सलवार की ही फोटो आती रही..

उन्होंने उसे घोड़ी बनने को कहा और उसकी चोडी गांड पकड़ कर अपने लंड को उसकी चूत पर लगाया और एक जोरदार शॉट मारकर अपने लंड का सुपाडा अन्दर धकेल दिया ...

पंडित जी को अब तक इतना तो पता चल ही चुका था की उसने आज तक किसी का लंड नहीं देखा है ..और लंड देखने की इच्छा हर जवान लड़की को होती है ..जेंट्स एक्स एक्स एक्स

हूँ.,उस मर्द ने पहले अपने नीचे पड़ी लड़की को चूमा & फिर वैसे ही उसके उपर पड़े हुए मोबाइल कान से लगाया. और ये सब बातें शिप्रा अच्छी तरह जानती थी ..क्योंकि उसकी चुदाई की बातें सुनकर वो भी बुरी तरह से गर्म होकर एक दुसरे को पूरा मजा देती थी ..दोनों लेस्बियन सेक्स पार्टनर थे ..

नूरी : अरे वाह मेरे चीते ...तूने तो आज कमाल कर दिया ...मेरे अब्बू के सामने ही मुझे पाने का जो तरीका अपनाया, वो वाकई काबिले तारीफ है ..और आज तेरी इसी बात से खुश होकर नूरी पूरी मस्ती में चुदेगी ....बोल क्या करू में तेरे लिए ..''

फिर उसके चेहरे पे हल्की सी मुस्कान खेलने लगी-उसकी चूत मे उसके नये प्रेमी का लंड गर्म वीर्य छ्चोड़ रहा था & वो आहे भरता उसका उसके उपर लेट रहा था.रंभा ने उसे बाहो मे भरा & अपने बाए कंधे के उपर अपना चेहरा रखे प्रणव के सर को चूम लिया.,मोटी औरत का सेक्सी शीला ने एक पतला सा गाउन पहना हुआ था जिसे अंदर कुछ भी नहीं था ..और पंडित जी से बात करते-२ उसके निप्पल पुरे खड़े हो चुके थे और पंडित जी कि आँखों में वो शालीमार हीरे कि तरह चमक रहे थे .

News