एक्स वीडियो देसी हिंदी

शिरूर तालुका बातम्या

शिरूर तालुका बातम्या, ‘बस अभी थोड़ी देर पहले, क्या पंगा है मूर्ति का, सुबह तो तुम्हारी कभी उसके साथ मीटिंग नही हुआ करती थी, सब ठीक तो है’राजेश के आवाज़ में चिंता और उत्सुकता दोनो ही थे. बिहारी- इतनी भी भोली ना बनो मेरी जान.. हमार दोस्त का दिल तोहार ननदिया पर आ गया है। अब ऊ उसको चुदाई का खेल सिखाएगा।

काफ़ी देर तक बिहारी कभी होंठ चूसता.. कभी उसके मम्मों का मज़ा लेता.. वो एकदम गर्म हो गया और भाभी की चूत भी फुदकने लगी थी, अब कहाँ बर्दाश्त होने वाला था, बिहारी ने अपना मोटा लंड चूत पर रखा और जोरदार झटका मारा, एक ही बार में 8″ का लौड़ा चूत में घुसा दिया। जय अब स्पीड से चोदने लगा था और रश्मि भी उछल-उछल कर उसका साथ दे रही थी, दो जवान भाई बहन के जिस्म अब एक हो गए थे।

काजल- अरे यार तेरी मॉम के साथ तो बुरा हुआ.. वैसे तू गलत है यार तेरे पापा के कांड के कारण तू सेक्स से क्यों नफ़रत करती है। तुझे उनसे नफ़रत करनी चाहिए थी। अपनी लाइफ क्यों बर्बाद कर रही हो? शिरूर तालुका बातम्या साजन- देख भाई अपुन को तेरे से कोई लेना-देना नहीं.. अपुन को तो रंगीला ने ढेर सारे पैसे दिए.. और रश्मि जैसी मस्त माल की चूत दी.. अब ये खेल वही रोक सकते हैं।

एक्स एक्स एक्स सेक्सी ओपन

  1. एनी- नो रंगीला.. मैं नहीं जानती थी.. ये लड़का ऐसा होगा.. वैसे एक बात है मज़ा आ गया.. ऐसे दमदार लण्ड से चुदाई करके..
  2. सबसे पहले जय और रश्मि वहाँ पहुँचे थे। वहाँ जाकर जय ने नौकरों को कुछ हिदायत दी और उसके बाद कमरे में रश्मि को आराम के लिए भेज कर खुद बाहर सब का वेट करने लगा। इंदुरीकर महाराज फैमिली फोटो
  3. मुझे लगा वो और नजदीकी चाहती है, मैंने उसके लबों पर अपने होंठ रख दिये। वो मेरा लंड जोर जोर से हिलाने लगी, शायद उसकी चूत में आग लग गई थी। तो मैंने कहा- तो फिर अगर उसे याद भी रह जाता है तो कोई बहुत परेशानी की बात नहीं है। देखता हूँ जगा के… क्या हाल हैं भाई के! और मैं हंस दिया, मैंने कहा- तुम जल्दी से खाना बना लो, मुझे ऑफिस जाना है।
  4. शिरूर तालुका बातम्या...देखा यार पर ये तेरे को क्या सूझी कि आंटियों से भी बड़ी बड़ी औरतों को - नानियों को - देखने लगे? मैंने मजाक में कहा. निधि कुछ कहना चाहती थी.. मगर उसको पता था इस वक्त जेम्स उसकी वासना नहीं मिटा पाएगा.. क्योंकि भाभी को खाना खिलाने के बाद ही कुछ हो पाएगा। तो वो अपने मन की बात मन में लेकर वहीं बैठी रही।
  5. इधर मिनी और आरके भी घमासान चुदाई में भिड़े हुए थे। आरके की चुदाई में से पच पच की आवाज़ें आ रही थी। आरके बोला- भाभी, मैं आ रहा हूँ। इतना कहकर जेम्स ने एनी के पैर पकड़े और पूरे मोड़ कर उसके सर की तरफ करके कमर को हवा में ऊपर उठा लिया और अपने सुपारे को चूत पर टिका कर ज़ोर से झटका मारा.. पूरा लौड़ा दनदनाता हुआ चूत में समा गया।

लड़की का फोटो दिखाओ

रश्मि- आह्ह.. उफ़फ्फ़.. भाई सस्स.. रात को मन पूरा नहीं भरा क्या.. जो सुबह सुबह शुरू हो गए.. आह्ह.. नाश्ता तो करने देते.. पहले ही शुरू हो गए.. आह्ह.. उफ़फ्फ़.. आह.. काटो मत ना..

‘बेह्न्चोद – ये लड़कियाँ अचानक रूढ़िवादी क्यूँ हो जाती हैं’ राजेश ने शिकायत करी . पर उसे ये भी समझ में आया कि बाकी लोग जो वेबसाइट से मिलते हैं वो इसे सीरीयस लेते हैं . कोमल बोली- यह आसान सवाल नहीं है पर मैं जवाब ज़रूर दूंगी। पिछले 2 दिनों में सबसे अच्छा पल था जब मेरी इच्छा का काम अपने आप हुआ था। जब मुझे आरके ने खुद आपसे पहली बार चुदने के लिए गर्म करके भेज दिया था।

शिरूर तालुका बातम्या,कोमल- चल हट.. साला कुत्ता.. गर्ल-फ्रेण्ड के बहाने हम जैसी लड़कियों को ले जाते हैं वहाँ.. साले झूटे कहीं के..

ना चाहते हुए भी उसको सारा पानी पीना पड़ा। जब जय ने हाथ हटाया तो रानी अलग हुई और लंबी साँसें लेने लगी।

खेल फिर से शुरू हो गया। अब रश्मि की बेचैनी भी बढ़ती जा रही थी.. रंगीला ने इस बात को नोट कर लिया और साजन को वहाँ से जाने का इशारा कर दिया। यह उनके दूसरे प्लान का हिस्सा है.. जो सुबह उन्होंने बनाया था।बीएफ हिंदी ऑडियो

आरके बोला- हाँ, मैं भी अब तुम्हारी मदद से किसी भी चूत को अपना बना सकता हूँ, तुम मेरे लिए किसी भी लड़की को मेरे बिस्तर तक लाने में मदद कर सकती हो। जय- ये रश्मि को क्या हो गया है.. ऐसी सेक्सी बातें क्यों कर रही है.. कहीं इसकी जवानी जोश तो नहीं खा रही.. उफ्फ.. अब क्या करूँ साली मेरी बहन ना होती.. तो अब तक कब का इसको ठंडा कर देता.. मगर इसका कुछ सोचना तो पड़ेगा। फिलहाल लौड़े को ठंडा करता हूँ… साला बहुत अकड़ रहा है।

जेम्स ने अपने लौड़े को देखा वो एकदम रूखा सा हो गया था.. तो वो रंगीला के साइड में गया और कोमल के मुँह के पास लौड़ा कर दिया।

जय- अरे नहीं नहीं.. मैं क्यों बोलूँगा तुम ख्याल करना.. कि विजय को पता ना लग जाए… नहीं वो पापा को बता देगा। वैसे भी वो तुम्हारा कुछ ज़्यादा ही ख्याल रखता है.. अगर ऐसी बात उसको पता लग गई.. तो हम दोनों की खैर नहीं..,शिरूर तालुका बातम्या रश्मि ने घुटने मोड़ कर पैर फैला लिए.. जिससे उसकी चूत थोड़ी सी खुल गई, जय ने टेबल से आयली क्रीम ले ली और अपने लौड़े पर अच्छे से लगा ली।

News