देहाती हिंदी बीएफ पिक्चर

किन्नर सेक्सी फिल्म

किन्नर सेक्सी फिल्म, मैंने उन्हें इसी पोज़िशन में सोफे पर लिटा दिया। अब हम दोनों एक-दूसरे से चिपट कर लेट गए और चुम्मा-चाटी करने लगे। मुझे मानो आज जन्नत और उसमें हूर की परी मिल गई थी, जन्नत का नज़ारा देखने को मिल गया था। अगर ध्यान रखना हे तो ही कहना, क्यूँकि पता नहीं ऐसे तुम मुझे कितनी बार परेशान करोगे..दो बार जोर से मार चुके हो, अब ये नुक्सान

मैंने अपनी गर्ल-फ्रेंड को बताया- देख मेरी बहन को.. वो भी तो कॉलेज आती है लेकिन वो इस बारे में नहीं सोचती. अब तो मेरा लंड बड़ी आसानी से अन्दर चला गया.. बिना किसी परेशानी के.. और मैं भी उसकी चूचियों को पकड़ कर हचक कर अपना लौड़ा पेलने लगा.. साथ ही लौड़ा अन्दर ठेलते समय मैं उसकी चूचियों को भी जोर से भींचने लगा।

मैं अपने रूम में आकर बेड पे गिर गया और आज के उस हसीन समय की यादों में खो गया। । । और उन यादों से अपनी आत्मा को सारॉबार करने लगा। । । यह जो कुछ भी हो रहा था सपने जैसा लगता था। । । । बाजी का यूं मुझे किस करना, मेरा बाजी के शरीर को छूना बाजी के अपने होंठों की गर्मी खुद मुझे देना। । किन्नर सेक्सी फिल्म मेरा लंड तो पहले से ही तना था अब तो और भी हरकत करने लगा. अब मैंने भी चाची को हिंट देते हुए, अपने लंड के पास खुजली की और उसे एडजस्ट कर दिया तो चाची ने ये देखते हुए कहा

भाई दूज कैसे मनाया जाता है

  1. मैं ठीक हूँ चाची, पर आप को ऐसे एसएमएस के जरिये बात करने की जरुरत नही, आप कॉल भी तो कर सकती थी. लेकिन अच्छा लगा..
  2. मैने फिर हलके से चाची का पेटीकोट निकाल दिया और चाची के बैक पे हाथ सहलाने लगा, फिर चाची फिर से ऊपर की और आने लगी और मेरे गाल पे माथे पे किस करने लगी और में भी ऐसे ही रिस्पांस करने लगा, चाची सच में खो चुकी थी, बॉस ऐसा लगता था की चाची सच में किसी नशे में हे. इंडियन पोर्न वीडियो
  3. दीदी इस पर चौंकने का नाटक करती बोली क्या मतलब…चूची भी देखनी है….चुत भी देखनी है….मतलब तू तो मुझे पूरा नंगा देखना चाहता है….हाय….बड़ा बेशर्म है….अपनी बड़ी बहन को नंगा देखना चाहता है….क्यों मैं ठीक समझी ना…तू अपनी दीदी को नंगा देखना चाहता है…बोल, अआह्ह्ह … वह जोर से चिल्लाने को हुई, मैंने उसके मुँह पर हाथ रख दिया. मेरी बहन दर्द से छटपटा उठी. उसकी आंखों से आंसू बह निकले. ये आंसू हमारे प्यार के आंसू थे.
  4. किन्नर सेक्सी फिल्म...मैंने झुककर ज्योति के दोनों होंठों को अपने मुंह में लेकर एक झटका उसके दोनों कंधों को अपने हाथों से दबाते हुए लगाया. तो आधा लन्ड मेरी बहन की बुर में धंस गया. जिस कम्पार्टमेंट में हम दोनों थे, उसमें एक बूढ़े लोगों का बड़ा समूह यात्रा कर रहा था. उन सभी को आगे आने वाले किसी स्टेशन पर उतरना था, जिस वजह से उन सभी ने शाम से ही अपने बिस्तर जमा लिए थे और वे सब सो गए थे.
  5. शादी के दो साल बाद ही उसका उसके पति से आये दिन झगड़ा होने लगा था और अक्सर वह अपने मायके में आकर रहती थी. मैं समझ गया था कि अब उसकी चूत को लंड की भूख लगी ही होगी. और फिर वो उठी और झुक के मेरे गाल पे कस किया और बाहर जाने लगी, और दरवाजा बंद करते टाइम माँ ने जाते जाते कहा.

સની લીયોની એક્સ એક્સ એક્સ

‘क्यों ना हम सोनम को भी अपने चुदाई के खेल में शामिल कर लें? एक बार अगर वो चुद गई तो फिर वो कभी कुछ नहीं बोलेगी… पर खतरा यह है कि अगर वो नहीं मानी तो समझो की हम अपने पाँव पर खुद कुल्हाड़ी मार लेंगे ‘

ऐसे ही चोदते रहने के बाद रवि झड़ने के करीब पहुंच गया. वो एकदम से उठा और उसने रिया को नीचे लिटा कर उसके मुंह में लंड दे दिया और धक्के लगाने लगा. वो अपने पापा के साथ एग्जाम देने जा रही थी, उसके पापा को भी वहाँ से कुछ काम है.. रात भर रुकेगी और सुबह एग्जाम देकर लौट आएगी क्योंकि सुबह वाली गाड़ी पकड़ने में रिस्क है.. एग्जाम छूट भी सकता है।

किन्नर सेक्सी फिल्म,रोहन ने लंड चूत पर रगड़ते रगड़ते चूत पर थोड़ा दबाव बनाया तो सोनम की छोटी सी चूत भी अपना मुँह खोलने लगी थी। लंड चूत पर सेट करते ही रोहन ने पहले एक हल्का सा धक्का लगाया और साथ ही एक जोरदार धक्का लगा कर लंड का सुपाड़ा सोनम की चूत में फिट कर दिया।

जब वो रेडी हो गया तो मैंने थोड़ा बहुत उसको सज़ा दिया और खुद भी फ्रेश हो कर बाहर आया। तो पता चला दीप्ति अभी भी कांता को सज़ा ही रही है.. वो भी बंद कमरे में।

मैंने उसको बिस्तर पर खींच लिया और उसको वहाँ पर लिटा दिया.. और खुद उसके ऊपर लेटकर उसे किस करने लगा। साथ ही साथ उसकी चूचियाँ भी दबाने लगा।ब्लू पिक्चर क्सक्स

अब रवि ने अपनी बेटी की चूत में थूक दिया और अपने लंड को उसकी चूत के छेद पर सेट कर दिया. उसने उसकी गांड को थामा और अपना लंड उसकी चूत में पेल दिया. हम दोनों साथ ही झड़ चुके थे. मैं औंधे मुंह पायल के ऊपर गिर पड़ा.काफी देर बाद मैं पायल से अलग हुआ तो मुझे अहसास हुआ कि मेरा लंड चिपचिपा रहा है, मैं उठ बैठा और अपने लंड को देखा तो खून पहले से और भी गाढ़ा हो गया था. दो चूत एक साथ चुद चुकी थी और गवाही के रूप में दोनों चूतों का खून मेरे लंड पर लगा था.

पायल को बेड पर लेटाने के बाद रोहन ने अपनी पेंट और अंडरवियर एक साथ नीचे की और अपना लम्बा और मोटा लंड निकाल कर पायल के मुँह के पास कर दिया।

बस इतना सा ही पूछा था मैंने सोचा था की माँ थोड़े ग़ुस्से में होगी, तो पुछेगी की हु द हेल यु आर? पर सवाल माँ की तरह कुछ कॉम्प्लीकेटेड था साला अब इसका क्या जवाब दूँ.पहले सोचा की लिख दून की तुम्हारा आशिक़ हू, पर ये काम का जवाब नहीं था. फिर मैंने बहुत सोचने के बाद रिप्लाई किया,किन्नर सेक्सी फिल्म उस आदमी ने खड़े होकर अपने कपड़े उतार दिए.. 6-7 इंच का लंड लगा उसका ! ज़्यादा मोटा भी नहीं.. लेकिन एकदम डण्डे की तरह खड़ा था… वो दीदी की टाँगों के बीच आया और अपना लंड दीदी की चूत पर लगा कर अंदर घुसा दिया।

News