16 वीक प्रेगनेंसी इन हिंदी

हिजड़ा की चुदाई

हिजड़ा की चुदाई, कामिनी वापस कोर्टरूम मे आई.जड्ज भी वही था & सरकारी वकील भी मगर इस बार केस था नंदिता सिंग के क़त्ल का. अब बच रहे इसी गाँव के अपने रज्जू भय्या और उनके हिस्से में पड़ी उनकी जानी पहचानी देखी समझी धन्नो काकी सो धन्नो ने रज्जू का कमरा खटकाया रज्जू बत्ती बुझा के दरवाजा खोलते हुए फ़ुसफ़ुसाया –आओ काकी!

राधिका वही नीचे फर्श पर बैठ जाती हैं.- तो क्या चाहते हो बिहारी इन सब के बदले. क्या मैं तुमसे शादी कर लूँ. अगर तुम्हारी यही इच्छा हैं तो मैं आब तुमसे शादी करने को तैयार हूँ. थोड़ी देर के बाद विजय अपना पूरा लंड उसके हलक से बाहर निकलता हैं..और राधिका ज़ोर ज़ोर से अपनी साँसें लेती हैं. आज उसे पता था कि ये सब रात भर उसपर रहम नहीं करेंगे..खास तौर से बिहारी...

वो धीरे धीरे उसके लिंग पर बैठने लगी गीले पन के होते हुए लिंग बड़े ही आराम से उसके अंदर समा गया कामया के मुख से एक लंबी सी सिसकारी निकली और वो धम्म से भीमा चाचा के ऊपर गिर पड़ी जैसे जो उसे चाहिए था वो तो अब उसके अंदर है अब कौन उससे अलग करेगा वो थोड़ा सा रुकी हिजड़ा की चुदाई कमाया को अपने ऊपर गुस्सा आरहा था वो अपने पैरों को झटकते हुए अपने शरीर में उठ रहे ज्वार को भी ठंडा कर रही थी वो जानती थी कि अब उसे किसी भी हालत में कामेश की ज़रूरत है पर कामेश को तो जैसे होश ही नहीं है उसकी पत्नी को क्या चाहिए और क्या उसकी तमन्ना है उसे जरा भी फिकर नहीं है

सेक्सी फिल्म मुव्हीज

  1. राधिका- वो मैं शाम को आई थी तो बारिश में मैं पूरी भीग गयी थी तो मैने वो कपड़े ...............................राधिका आगे कुछ बोल पाती इसी पहले बिरजू राधिका की बात काट देता हैं.
  2. रमेश और सुरेश दोनों ही अपना सर सोफे के पीछे की तरफ सहारा लेकर आराम कर रहे थे. काजल रमेश को सोफे के पीछे की तरफ से हेड मसाज देने लगी. रमेश को रिलैक्स लगने लगा और धीरे धीरे उसकी आँखें बंद होने लगीं. थकान के कारण वो वही सो गया. காதல் சந்தியா கணவர் புகைப்படம்
  3. और बड़े ही भारी पैरों के साथ वो फिर से माल की ओर चल दी उसके पैर ठीक से जमीन पर नहीं पड़ रहे थे उसके चेहरे की रंगत उड़ी हुई थी जैसे उसके शरीर से सारा खून निचोड़ लिया गया हो बड़ी मुश्किल से वो जब वापस दुकान पर पहुँची तो मम्मीजी को बाहर खड़े हुए देखा क्या करते हो!कोई देख लेगा.,लॉन काफ़ी बड़ा था & 1 कोने मे पेड़ो के झुर्मुट के साथ 1 छ्होटा सा तालाब भी बना था.कपड़े के पारटिशन से उस हिस्से को पारट वाले हिस्से से अलग कर दिया गया था & वाहा अंधेरा भी था.पारटिशन के 1 किनारे से निकल के शत्रुजीत उसे वही पेड़ो के झुर्मुट मे ले गया & उसके गले लग गया.
  4. हिजड़ा की चुदाई...बस उनकी मोटी मोटी जाँघे बिरजू के हाथों में आ गयी और अब बिरजू के हाथ पैरों से माँसल जाँघों तक पर फ़िसल रहे थे हर बार हाथ तेजी से फ़िसलते हुए जब जाँघों तक आते हाथों के झटके से नाइटी थोड़ी और ऊपर कि तरफ़ हट जाती जिससे थोड़ी ही देर मे मोना की चूत भी नंगी हो गयी। ओ गॉड, तो क्या अजय से तुम लिपट गई थी? अब पद्मा की चूत में पानी बहने लगा. अब पद्मा की चूत में पानी बहने लगा. एक औरत, उनकी देवरानी, कल रात अपने ही भतीजे से लिपटी थी.
  5. राहुल- कैसी है तू....लगता हैं रात भर सोई नहीं है ...देख तेरी आँखें कितनी लाल है...लगता हैं यहाँ पर तेरी खातिरदारी इन लोगों ने ठीक से नहीं की..... राधिका एक टक कृष्णा की आँखों में देखती हैं- ठीक हैं भैया मैं आपको माफ़ कर देती हूँ. जाओ आप भी क्या याद करोगे. और राधिका भी धीरे से मुस्कुरा देती हैं.

செக்ஸ் வீடியோக்கள் செக்ஸ் வீடியோக்கள்

राधिका- ये आपको किसने कह दिया कि मुझे आपकी चिंता नही हैं. अगर आपको पीने से फ़ुर्सत मिले तब तो आपको कुछ दिखेगा ना.

कृष्णा की तो मानो ज़ुबान से आवाज़ ही निकलनि बंद हो गयी थी. वो कुछ बोलता नहीं बस चुप चाप घर से अपना मूह लटकाकर बाहर की ओर निकल जाता हैं. आज उसका सारा दाँव उसी पर उल्टा पड़ता नज़र आ रहा था. कृष्णा- तू मुझसे इतना प्यार करती हैं और मैने कभी तेरी कद्र नही की. सच में राधिका में तेरे लायक नहीं हूँ. मैं सच में बहुत बुरा इंसान हूँ.

हिजड़ा की चुदाई,..फिर मुझे उनके ड्रेसिंग टेबल से ये लिपस्टिक मिली जिसका निचला हिस्सा 1 पेन ड्राइव है & इस ड्राइव मे कुच्छ वीडियोस जिन्हे मैं चाहती हू की केवल आप ही देखें.,कामिनी ने अपना लॅपटॉप जड्ज को दिया साथ ही पेन ड्राइव भी,..मैं अदला-..

..बड़ा करप्ट राजनेता है..,कामिनी ने उन्हे पलट दिया & उनके उपर चढ़ गयी & उनकी छाती चूमने लगी.वो अपने हाथो से उनके निपल्स को छेड़ रही थी,..उसके बारे मे क्यू पुच्छ रही हो?,वो उसके सर & पीठ पे हाथ फेरने लगे.

कृष्णा काफ़ी देर तक राधिका को ऐसे ही अपनी बाहों में लिए रहता हैं जैसे कोई मा अपने बच्चे को अपनी गोद में रखती हैं. आज कृष्णा की आँखों से आँसू थमने का नाम नही ले रहे थे. वो तो बस राधिका को ऐसे ही एक टक देख रहा था. आज राधिका का दर्द भी उसे अपना दर्द महसूस हो रहा था.एक्सएक्सएक्सटेंटैसियन आर्म्स अराउंड

राधिका फिर से अपनी लिप्स पर उंगली रख देती हैं और राहुल को चुप रहने का इशारा करती हैं. राहुल भी मज़बूरन चुप हो जाता हैं. थोड़ी देर निरीक्षण करने के बाद उसको कुछ समझ नहीं आया तो उसने अपने चेहरा ऊपर किया और बोला- ये पिन गड़ गया है शायद, पर मुझे तो कुछ समझ नहीं आ रहा कि कहाँ गड़ा है?

कृष्णा- तू मुझे चॅलेंज कर रही हैं देख लेना मैं दावे से कहता हूँ कि तू मेरे सामने टिक नहीं पाएगी. मैं अच्छे से जानता हूँ कि किसी भी लड़की को कैसे वश में किया जाता हैं.

तभी विजय उसको आँखों ही आँखों में कुछ इशारा करता हैं और बिहारी बिरजू को लेकर एक दूसरे कमरे में चला जाता हैं...,हिजड़ा की चुदाई ऊहह..रुक क्यू गये..,कामिनी ने बनावटी गुस्से से गर्दन घुमा के उसे देखा & अपने दाए हाथ को उसकी गंद पे रख के अपनी ओर खींचा,चिंता मत करो.शत्रुजीत के यहा किसी को उसपे शक़ नही है,उल्टा सब उसे बहुत शरीफ समझते हैं मगर उसकी यही शराफ़त मेरी नज़रो मे खटक गयी.

News