திருமண மாலை மாடல்

मुस्लिम गोरे क्यों होते हैं

मुस्लिम गोरे क्यों होते हैं, माधव अपने मुरझाये लंड को वापस धोती में डाल के करवट बदल के सो जाता है और देवकी साडी निचे करके ब्लाउज ठीक करके देवा के बगल में जाके लेट जाती है। ऐसे ही एक दिन मैं अपने कमरे में पढ़ रही थी, उस दिन भी मैंने फ्रॉक और पैंटी पहनी थी बस… गर्मी के दिन थे, अंकल आइसक्रीम लेकर मेरे कमरे में आ गए. मुझे स्ट्रॉबरी बहुत पसंद है, उनको पता था तो वे वही लाए थे.

लता ने झुक कर राज के लन्ड को देखा तो लता की आंखें खुली की खुली रह गयी। राज का लन्ड जितना कड़क हो रहा था उतनी उसकी लम्बाई बढ़ रही थी। जिस लन्ड के सुपडे को लता ने छूट मैं लिया था वो 7.5 इंच का था लेकिन फिलहाल 2 इंच लन्ड चूत मैं घुसा हुआ था और 7.5 इंच लन्ड बाहर था। रास्ते में देवा सोचने लगता है की साली आज तो किस्मत ही ख़राब है मेरी। जिसे देखो काम दिए जा रहा है कोई चूत नहीं देती माँ की।

[b]उधर शालु के घर में सभी लोग सो चुके थे सिवाये रश्मि के। जिसे दिन में इतनी बुरी तरह चोदा जाए उसे रात में नींद नहीं आ सकती। मुस्लिम गोरे क्यों होते हैं जीस्म से साडी अलग होने के बाद देवा उसे बिस्तर पे बैठा देता है और दोनों चूचियों कोअपने पंजे में भर के ऐसे मसलने लगता है जैसे कोई आता गूंथ रहा हो।

मां को चोदा वीडियो

  1. ममता अपना एक हाथ नूतन की जांघ पे रख देती है जिससे बोलते हुए नूतन खामोश हो जाती है जैसे किसी ने उसका बोलने का बटन बंद कर दिया हो।
  2. सवेरा होते होते देवा कोमल को अपने पास से उसके रूम में भेज देता है और कोमल कमर पर हाथ रख कर लंगड़ाती हुए अपने बिस्तर पर जा कर लेट जाती है।सुबह कोमल के उठने से पहले प्रिया जग जाती है और वो देवा को भी जगा देती है । प्रिया के बापू भैसो का चारा लाने खेत में निकल चुके थे। देहाती सेक्सी चुदाई
  3. पदमा;किरण के मुंह के पास लेट जाती है और देवा जैसे ही पहला धक्का किरण की चूत में मारता है किरण खुद बा खुद पदमा की चूत पे झुकती चली जाती है। अपनी माँ की तरफ से किसी किस्म का विरोध न देख पप्पू जल्दबाज़ी में पैंटी निचे खीच देता है और हलके भूरे रंग की बालों वाली शालु की मदमस्त चूत पप्पू के सामने आ जाती है।
  4. मुस्लिम गोरे क्यों होते हैं...राज ना जाने कैसे लेकिन आटोमेटिक अपनी गर्दन हाँ में हिला देता है। फिर राज को एहसास होता है कि उसने क्या किया तभी मंगल और श्याम दोनो राज की बात पर हँसने लगते है। उन्होंने नाइटी को कुछ और नीचे को कमर के बेल्ट जहाँ बांधते हैं वहाँ तक कर दिया और ठण्डा तेल मेरी पीठ पर लगा कर उन्होंने बहुत हल्के हाथ से मलना शुरू कर दिया.उनको सब पता था कि कब और कैसे क्या क्या करना चाहिए!
  5. अचानक से राज को कुछ याद आया। राज ने तुरंत आईना निकाला। राज ने सोच ही रह था आईने को कुछ देने के लिए लेकिन उसे फिर याद आया कि उसने आईने को अपनी ज़िंदगी एक एक दिन देकर आईने के तीन दिन कमा लिए है। तभी राज रानी के होंटो से बह कर बाहर आ रही क्रीम देखता है। उसे देखते ही राज का सार चकरा जाता है। चंचल और प्रीति ने उस चॉक्लेट को केक मैं राज का माल डाल कर रानी और सोनिया को उसी के सामने खिला दिया।

প্রিয়াংকা সেক্সি ভিডিও

सलोनी ने पूछा- है कैसी तुम्हारी सेठानी?कलुआ- मैडम, वो तो माल है पूरी… हमारा सेठ तो बुढ़िया गया है…पर सेठानी अभी ज़वान है दो बेटियाँ होने के बाद भी! सब तरफ़ से टाइट है.

देवा;कुछ नहीं होता मालकिन आपको लगा होगा की मै कपडे लेने में वयस्त हो गया हूँ ।नही मालकिन आपकी जान मेरे लिए अपनी जान से भी ज़्यादा कीमती है। लेकिन अब लोग हमारे सामने ही वो सब बोलने लगे थे जो असहनीय होने लगा था… इस कारण हमने यहाँ से कहीं दूर जाने का फ़ैसला किया था.

मुस्लिम गोरे क्यों होते हैं,देवा को डर था के कोई आ ना जाये वो पदमा के मुंह से लंड निकाल के उसे लिटा देता है और अपना लंड उसकी चुत पे घिसता हुआ अंदर डालके उसे चोदने लगता है।

ममता की गाण्ड इससे पहले किसी नहीं चाटा था न ही नूतन ने कभी उसकी गाण्ड को छुइ थी । आज इस नए अनुभव में एक और नया अनुभव पा के ममता का रोम रोम मचल उठा था। वो अपनी कमर को निचे ऊपर करने लगती है।

रुक्मणी;शरमा के धड़कते हुए दिल के साथ अपने गरदन मोड़ देती है। अब वो क्या बताती की देवा मैं तन मन धन से तेरी हो चुकी हूँ।பொண்ணுங்க நம்பர்

अंकल ने मुझको अपने गले से लगा कर प्यार किया जैसे हमेशा करते हैं, फिर वे बोले- मेरे कमरे में AC है, इसलिये तुम इसी में रहो. पढ़ाई करने के बाद रात को यहीं सो जाया करना! लता राजssss , राजsss बोलते हुए राज के पास चली जाती है। राज लता को क्या जवाब देता राज तो खुद अपने दर्द को बर्दाश्त करने में लगा हुआ था।

देवा एक हाथ रुक्मणी के गरदन के निचे और दुसरा हाथ कमर के निचे ड़ालने के बजाये सीधा कमर को ही पकड़ लेता है नरम गदराये हुए कमर जैसे ही देवा के कड़क मज़बूत हाथों में आते है रुक्मणी के मुंह से एक आहह सी सिसकारी निकल जाती है और वो देवा को मदमस्त निगाहों से देखने लगती है।

सुबह देवा जल्दी उठ जाता है । उसे शहर जाना था अपने गन्ने की फसल को बेचने वो सुबह से खेत में लगा हुआ था मज़दूरो की मदद से वो ट्रेक्टर में गन्ने रखवा देता है।,मुस्लिम गोरे क्यों होते हैं वही दूसरी और लता को चूत मैं कुछ घुसने का एहसास होता है साथ ही उसे दर्द भी होता है। लता बुरी तरह से तड़प रही थी। और राज अपना पूरा लन्ड लता की चूत में डाल देता है। लता दर्द बर्दाश्त करने के लिए खुद अपनी गांड को अपने हाथों से खोलने लगती है। उसे तो ये भी नहीं पता कि सच में उसकी चुदाई हो रही है।

News