खूबसूरत लड़की की चुदाई वीडियो

पश्चिम बंगाल निवडणूक

पश्चिम बंगाल निवडणूक, अगले दिन कॉलेज गया तो सबसे पहले मैंने ऑफिस में पूनम की छुट्टी की अर्ज़ी दे दी और फिर अपने क्लास में आकर बैठ गया. नैना बोली- और हमारे बीच नई आई है निम्मो रानी, तो उसको भी आज तो अपनी पटरानी बना ही दो!मैं बोला- जैसे तुम कहोगी, वैसा ही होगा नैना महारानी!

मेरा लौड़ा तो वैसे ही तना हुआ था यह नया तमाशा देख और झूम उठा!अब चार चूतें मेरे लंड के सामने नंगी खड़ी थी. यह कह कर मैं चंचल की चूत में ऊँगली डाल कर उसकी भग को सहलाने लगा और यह देख कर मुझे ख़ुशी हुई कि वो अब पूरी तरह से पनिया रही थी.

और फिर मैंने वो रात नैना और पारो की नज़र कर दी और पहले नैना की गांड मारी देसी घी लगा कर और फिर दोनों की बारी बारी से चूत की चुदाई की, दोनों को कम से कम 3-3 बार चोदा और फिर हम तीनों थक हार कर एक दूसरे की गले में बाँहों को डाल कर एक साथ ही सो गए. पश्चिम बंगाल निवडणूक नैना ने कहा- अब आप अपने पार्टनर को अपने पास ला सकते हैं और आगे का कर्यक्रम शुरू कर सकते हैं, लेकिन याद रहे कोई भी ऐसी हरकत ना करें जो आपके पार्टनर को मंज़ूर न हो.

लौंडिया लंदन से लाएंगे रातभर डीजे

  1. वही पुरानी मुस्कान और आँखों में वही दम खम और गोल उभरे हुए मम्मों की वही शाही शानो-शौकत और गोलाकार वाले नितम्ब और उनके बीच छुपी हुए बालों भरी चूत!वाह वाह… माशाल्लाह… सुभानअल्लाह… क्या कातिलाना सूरत और सीरत है यारो! कुर्बान जाऊँ ऐसे हुस्न पर!!!!
  2. अरे यार.. हद हो तुम. अभी अभी तो तुमने कहा न की जैसा गन हत्या में प्रयुक्त हुआ है वह आसानी से मिलता नहीं.... मैं तो ठहरा एक आम आदमी... एक टीचर. मैं कहाँ से लाऊँगा ऐसा गन. राईट? तो इससे मैं तो आसानी से इस संदेह से मुक्त हो जाऊँगा. है न? செக்ஸ்வீடியோ தர்மபுரி
  3. मैंने सामने रखे एक समाचार पत्र को उठा कर थोड़ा थोड़ा देखने लगा --- बीच बीच में तिरछी नज़रों से दत्ता की ओर देख लेता --- दत्ता बड़ा ही सीरियस लग रहा था; उसकी आँखें और भौंहें दोनों ही सिकुड़ चुकी है --- जैसे बहुत ही ध्यान लगा कर कुछ याद करने की कोशिश कर रहा हो... | मैंने उसको बाँहों में उठा लिया और उसको लेकर बेड पर आ गया और उसकी टांगें खोल कर अपने खड़े लौड़े को उसकी चूत के मुंह पर रख कर एक धक्का मारा और लंड पूरा का पूरा अंदर चला गया.
  4. पश्चिम बंगाल निवडणूक...अब सुमी मेरे लंड का नाप लेने लगी और बोली- हाय लखन, यह तो पूरे 9 इंच लम्बा निकल रहा है और 4 इंच मोटा है. उफ़ क्या मैं 9 इंच अंदर ले गई थी?नैना बोली- आपके पति ठाकुर साहिब का कितना बड़ा है? मैंने कहा खाना बाद में करते है, पहले दूसरा जरूरी काम करते है माँ शर्मा गई और अपनी आवाज में अपना पूरा प्यार मिलाकर कहा
  5. और वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए इतना तो मुझे अंदाज़ा हो ही गया था कि मेरी बाल की खाल उधेड़ने तक दत्ता मुझे छोड़ने वाला नहीं था | उन दोनों के जाने के बाद मैं थोड़ी देर के लिए लेट गया. थोड़ी देर बाद नैना लौट आई और सीधे मेरे पास ही आ गई, आते ही पूछा उसने- कैसी लगी परी आपको?

नंगा सेक्सी बीपी

अब मैंने लाजो की ओर ध्यान दिया, वो अपनी चूत में ऊँगली डाल कर कुछ आनन्द लेने की कोशिश रही थी, मैं भाभी की चूत से निकले गीले लंड को ले कर लाजो के पीछे खड़ा हो गया और उसको बेड पर हाथ टेक कर खड़ा कर दिया और एक ही झटके में उसकी फूली हुई चूत में लंड को डाल कर तीव्र धक्कों के साथ लाजो को चोदने लगा.

फिर नानाजी थोड़ा आगे आके , मेरा हाथ अपना हाथ के अंदर लेके, दूसरी हाथ से मेरे हाथ को दो बार थप थपाया. और एक मुलायम स्नेह भरी आवाज़ से मुझे देख के बोलने लगे पर अच्छा भी लग रहा है ऐसा सुख जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नही की थी वह सुख मेरा बेटा जो अब मेरे पति है मुझे दे रहे है

पश्चिम बंगाल निवडणूक,यह कह कर मैं अपना कुरता पहन कर ज़रा लॉन में टहलने के लिए चला गया और करीब आधे घंटे के बाद जब वापस आया तो नहाने की तैयारी करने लगा.तौलिये को लेकर जब मैंने बाथरूम का दरवाज़ा खोला तो यह देख कर भौंचक्का रह गया कि वहाँ एक लड़की बि;लुल नंगी नहा रही थी.मैं भी चुपचाप खड़ा रहा और उसको नहाते हुए देखता रहा.

कुछ धक्के मैंने हल्के से मारे ताकि भाभी की चूत को मुंह चुदाई के बाद लंड का स्वाद भी आने लगे.लाजो अब हमारे पास आ कर भाभी के मुम्मों के साथ खेलने लगी और वो भाभी के होटों पर अपनी जीभ फेरने लगी जिससे भाभी का आनन्द और भी बढ़ जाए.

देखो दोस्त, जो कुछ भी हुआ; माना की उसमें तुम्हारा कोई नियंत्रण न रहा हो --- पर अब भी कुछ करने योग्य न हो, मैं नहीं मानता ---हाथ पर हाथ धरे बैठे रहने से कुछ नहीं होगा --- कुछ तो करना ही होगा .......சின்னபில்லை முலை படம்

पर अधिक सोचने का समय नहीं था अभी.. इसलिए जल्दी से भागा वहां से.. इस बात का पूरा ध्यान रखते हुए की मेरे से किसी तरह की कोई आवाज़ न हो जाए | अपने रूम के पास जा कर रुका और फिर दो मिनट रुक कर सीढ़ि से थोड़ा नीचे उतर कर नीचे बज रहे टेलीफोन पर नज़र रखा | थोड़ी देर बाद उर्वशी भाभी और रति दोनों ही आ टपकी और दोनों ही मेरे साथ हल्की फुल्की चुहलबाज़ी करने लगी.उर्वशी भाभी भी मेरी डांस वाली पिक्चर देख आईं थी तो वो और रति दोनों मेरे साथ चिपको डांस करने के लिए काफी उतावली हो रही थी.मैंने भी उन दोनों का दिल रखने के लिए चिपको डांस करने के लिए हामी भर दी.

मैंने नैना को बुलाया और कहा- दोनों बहनें अपनी सहेलियों को बुलाना चाहती हैं क्यूंकि वो काफी बोर हो रहीं हैं, ठीक है न नैना?नैना बोली- ठीक है छोटे मालिक.मैं बोला- वो तुमको बता दिया करेंगी जब भी कोई सहेली आने वाली होगी ताकि तुम खाने पीने का इंतज़ाम कर दो.

अब बारी थी पूनम की और उसको भी जल्द ही नंगी कर दिया गया और उसके बाद मैंने नैना को भी निर्वस्त्र कर दिया.चार गुंडियों में अकेला लंडबाज़ और वो भी जबर चोदन के लिए तैयार किया जा रहा था.,पश्चिम बंगाल निवडणूक खोल कर तो देखूँगा ही... पर उससे पहले जो मुझे साफ़ समझ में आ रहा है वह यह है कि तुमने मुझे फ़िर से एक गिफ्ट दिया है --- वो भी बिना किसी बात के... समझ में नहीं आता की तुम लड़कियों को गिफ्ट इतने अच्छे क्यों लगते हैं ....??

News