তারক মেহতা কা উল্টা চশমা

जीजा साली की बीएफ

जीजा साली की बीएफ, अब आ बिस्तर पर लेट जाए ज़ाहिद्द्द्द्द्द्द्द्द्द्दद्ड कुछ देर अपने बेटे ज़ाहिद से अपने मम्मे दबवाने और ज़ाहिद के मुँह में उस के अपने लंड का पानी मुन्तिक़ल करने के बाद रज़िया बीबी अपने बेटे से अलग हुई. शाज़िया का खिला खिला और धुला धुला चेहरा और गीला महकता जिस्म. जिस की मदहोश करने वाली महेक किसी भी मर्द के होश उड़ा कर रख दे.

और जमशेद और नीलोफर की तरह ये दोनो बहन भाई भी एक बार फिर सही मियाँ बीवी की हैसियत से दोनो बच्चो के साथ अपने शब-ओ-रोज़ गुज़ारने लगे. हाआँ तुम्हारे लंड की बहुत तलब हो रही है मेरी फुद्दि को ज़ाहिद्द्द्द्द्द्दद्ड रज़िया बीबी ने अपनी चूत के सामने लटकती हुई अपनी कमीज़ को हाथ से हटाया. और ज़ाहिद की नज़रों के सामने अपनी फुद्दि पर अपने हाथ घुमाते हुए बेशर्मी से बोली.

मेहमान खाने (गेस्ट रूम) की तरफ आते आते रज़िया बीबी ने अपने कमरे से अपनी मेडिसन की बॉटल्स और पानी का ग्लास लिया. जीजा साली की बीएफ बल्कि शाज़िया के मुँह से अपने बेटे ज़ाहिद की गान्ड चोदने की तारीफ सुन कर रज़िया बीबी की अपनी गान्ड में अपने बेटे ज़ाहिद के लंड की खारिश होने लगी.

हिंदी बीएफ हिंदी बीएफ एचडी

  1. जब कि शाज़िया को जमशेद और नीलोफर के सामने कही गई अपने भाई की इस बात पर शरम सी आने लगे. इसीलिए कोई जवाब देने की बजाय उस ने खामोश रहने में ही बेहतरी महसूस की.
  2. ज़ाहिद ने सुर्ख लहंगे में मलबूस अपनी बहन के जवान और बाहरी जिस्म का जायज़ा लेते हुए अपना कूला (पगड़ी) और शेरवानी उतार कर बिस्तर के पास पड़ी टेबल पर रखी. और फिर आहिस्ता से अपनी बहन के साथ ही बिस्तर पर बैठ गया. सेक्सी वीडियो सेक्सी पिक
  3. जब कि अपने घुटनों पर बैठ के आगे की तरफ झुकने से रज़िया बीबी की मोटी चूत की फाँकेपीछे से पूरी तरह खुल गई थी. उस का दिल चाहता था कि उस का बेटा जल्दी से इस घर में उस की बहू को ले आए.और अपनी अम्मी को जल्द अज जल्द दादी बनाए ,ताकि वो अपने पोते पोतियों को अपनी गोद में खिला सके.
  4. जीजा साली की बीएफ...अब कल जब ज़ाहिद ने अपनी अम्मी रज़िया बीबी को उस की बात ना मानने की शर्त में हर चीज़ से महरूम कर देने की धमकी दी. तो ज़ाहिद के लहजे में मौजूद सख्ती को सोच कर रज़िया बीबी को यकीन हो गया. कि अगर उस ने ज़ाहिद की बात मानने से अब इनकार किया. तो उस का बेटा ज़ाहिद अपनी कही हुई बात पर हर सूरत मे अमल करेगा. मुझे कुछ समझ नही आ रहा, आप कहना क्या चाहती हैं डॉक्टर साहिबा रज़िया बीबी ने डॉक्टर के मज़ाक को नज़र अंदाज़ करते हुए डॉक्टर से तफ़सील जानने की कॉसिश की.
  5. इस की वजह शायद ये रही कि अपनी सग़ी बहन शाज़िया को अपनी बीवी बनाने के बाद ज़ाहिद शाज़िया को बहन की बजाय जानू और ज़ोज़ा वगेरा कह कर बुलाने की आदत पहले ही पड़ चुकी थी. इस के साथ ही रज़िया बीबी ने ज़ाहिद की कमर के गिर्द अपनी टाँगों को ला कर अपने बेटे के जिस्म को अपने काबू में कसा.

देवर भाभी सेक्सी बीएफ

अच्च्छा... तू आज स्कूल क्यूँ नही गयी? बाहर चारपाई पर वो मेरे साथ बैठ गया और मम्मी को घूर्ने लगा... मम्मी सामने खड़ी थी....

शाज़िया चलो बाथरूम में जा कर आज इकट्ठे नहाते हैं मेरी जान ये सोच कर ज़ाहिद ने अपनी बहन शाज़िया बहन से कहा. नही बेटा तुम फिकर ना करो मुझे रात अकेले घर में डर नही लगता रज़िया बीबी ने अपने बेटे की बात का जवाब दिया.

जीजा साली की बीएफ,अपनी गरम फुद्दि के होंठो पर अपने भाई के हाथ को महसूस करते ही शाज़िया मज़े से सिहर गई और सिसकी हाईईईईईईईईईईईईईईईई भाईईईईईईईईईईईईईईई आप ने अपनी ही बहन को बे लिबास कर के तो पूरा नंगा देख लिया है. मगर आप खुद अभी तक अपने कपड़े पहने हुए हैं,क्यों?

अम्मी के बार बार इस तरह की बातें करने पर ज़ाहिद ने महसूस किया कि उस की अम्मी मोटर साइकल पर सफ़र करने से डर रही हैं.

ओह में वाकई तुम्हे दूध देने आई थी बेटा अपने बेटे के सख़्त हाथों को अपने सॉफ्ट मम्मो के उपर चलता पा कर रज़िया बीबी सिस्काई.सेक्सी फिल्म दिखाइए अंग्रेजी में

उफफफफफफफफफफफफफफ्फ़,हाईईईईईईईईईईईई क्या आप सच कह रहे हैं भाई अपने भाई के दाँतों के काटने और उस के लंड की गरमआइश और सख्ती को अपनी फुद्दि में महसूस करते हुए शाज़िया चिल्लाई.क्या? वाकई ही आप का पूरा लंड मेरी फुद्दि के अंदर चला गया है भाईईईईईई. इस के साथ साथ शाज़िया ये बात अच्छी तरह जानती थी. कि आज कल अपनी बहन शाज़िया की फुद्दि ना मिलने की वजह से उस के भाई ज़ाहिद का लंड फुद्दि के लिए बहुत मचल रहा है.

मगर उस की गान्ड के साथ साथ शाज़िया की चूत भी बुरी तरह सूज गई थी. जिस की वजह से शाज़िया को अपनी चूत में भी ऐसा दर्द महसूस हो रहा था. जैसा दर्द अपनी पहली सुहाग रात के बाद की अगली सुबह किसी कुँवारी चूत वाली दुल्हन को अपनी पहली चुदाई के बाद महसूस होता है.

ज़ाहिद के लंड पर धना ढन अपनी चूत मारती रज़िया बीबी के मुँह से तेज तेज सिसकारियाँ निकल रही थी. और वो अपनी गान्ड हवा में उठा उठा कर ज़ाहिद के लंड पर तेज तेज झटके मार रही थी.,जीजा साली की बीएफ ज़ाहिद की इस छेड़ छाड से शाज़िया के जवान बड़े मम्मे किसी जमी हुई जेल्ली की तरह उस की छाती पर हिलने लगे.

News