थ्री एक्स हिंदी मूवी

बीपी फिल्म वीडियो

बीपी फिल्म वीडियो, तो इस रज़िया बीबी को यूँ लगा जैसे उस के बच्चो के मिलन से पेदा होने वाली इस जिन्सी महक का उस असर उस पर भी होने लगा है. अब मुझे अपनी अम्मी की गान्ड में अपने लंड का पानी खारिज कर ही देना चाहिए जब अपनी अम्मी की गान्ड को चोद चोद कर ज़ाहिद थक गया. तो उस के दिल में ख्याल आया.

अपनी सहेली के होंठो पर लगे हुए अपनी ही चूत के पानी के गरम और नमकीन ज़ायक़े को चख कर शाज़िया को बहुत मज़ा आया. और उस ने भी जोश से नीलोफर के होंठो को अपने होंठो में ले कर सक करते हुए नीलोफर के होंठो पर लगा हुआ अपनी चूत का पानी पीना शुरू कर दिया. साबुन लगाने के दोरान ज़ाहिद के हाथ कभी रज़िया बीबी भारी गान्ड पर और कभी अपनी अम्मी के मोटे मम्मो को मसल रहे थे.

रज़िया बीबी जब अपनी गली में चलती. तो रज़िया बीबी की मटकती हुई गान्ड हिल हिल कर मोहल्ले के सारे लड़कों के लौडो पर बिजलियाँ गिरा देती थी. और पीछे से देखने वालों को अपना आशिक़ बना लेती थी. बीपी फिल्म वीडियो ज़ाहिद और उस की अम्मी मोटर साइकल पर बैठ कर अभी कुछ दूर ही गये थे. कि मोटर साइकल का टाइयर रोड पर माजूद एक खड़े (होल) में से हो कर गुज़रा.

चोदा चोदी विडियो

  1. समझा करो यार,तुम्हारा भाई तुम्हे एक पूरी तरह सजी सँवरी हुई दुल्हन के रूप में देखना चाहता है बन्नो नीलोफर ने शाज़िया को छेड़ते हुए कहा.
  2. नीचे झुकते ही रज़िया बीबी अपने मुँह को भी नीचे लाई. और नीचे हो कर ज़ाहिद की गर्दन पर अपने होन्ट चिस्पान कर के अपने बेटे की गर्दन को अपने होंठो से चूमने लगी. हिंदी देसी सेक्सी वीडियो एचडी
  3. लगता है तुम्हारा पढ़ने का मंन है ही नही.. अगर नही है तो बोल दो.. बेकार की मेहनत करने का क्या फ़ायडा... तरुण ने हल्की सी नाराज़गी के साथ कहा.... इस दौरान ज़ाहिद नहा कर बाथरूम से बाहर निकला.और एक निक्कर (शॉर्ट्स) पहन कर बिस्तर पर बैठ कर अपने दफ़तरी (ऑफीस) काम में मसरूफ़ हो गया.
  4. बीपी फिल्म वीडियो...इस के साथ ही रज़िया बीबी अपने हाथों को अपने मोटे मोटे पुश्ठो (मम्मो) पर ले गई.और उस ने अपने हाथों से अपने ही निपल को पकड़ कर मसलना शुरू कर दिया था. हालाकी ज़ाहिद अपनी अम्मी की रज़ा मंदी से अपनी ही बहन को अपनी बीवी बना कर ना सिर्फ़ अपनी सुहाग रात मना चुका था.
  5. इसीलिए ज़ाहिद ने जोश में आते हुए बड़ी तेज़ी के साथ अपनी अम्मी की गान्ड की थर्कति पहाड़ियों को अपने दोनो हाथों में जकड़ा.और इस से पहले के अपनी बेटी की चूत चाट्ती रज़िया बीबी को कुछ समझ आता. इसी तरह अब भी ज़ाहिद ही आगे बढ़ कर अपनी अम्मी के प्यासे वजूद को अपनी बाहों में भर कर रज़िया बीबी की प्यासी चूत को अपने मोटे लंड के पानी से शांत करे.

जानवरो की सेक्सी फिल्म

क्यों कि अगर ऐसा ना होता. तो शायद या तो शाज़िया का तलाक़ ना होता. और अगर होता भी तो उस के बाद अब तक वो किसी और से शादी कर कर अपना घर दुबारा बसा चुकी होती.

शाज़िया के अंदर इस तब्दीली की वजह शायद ये रही हो गी. कि वक्त गुज़रने के साथ साथ शाज़िया जाने अंजाने में अपने भाई की उस से छेड़ छाड़ और गंदी हरकतों की आदि होने लगी थी. ज्यों ही नीलोफर ज़ाहिद के पास बैठी तो ज़ाहिद ने उसे दुबारा अपने बाहों में जकड कर उस के गालों को चूमा.

बीपी फिल्म वीडियो,इसीलिए शाज़िया ने झिझकते हुए अपने भाई ज़ाहिद से कहा,भाई अगर आप बुरा ना माने तो मुझे एक आध दिन मज़ीद दे दो.

रज़िया बीबी ने जब अपनी बेटी को कमरे में आते देखा तो बोली शाज़िया बेटा आओ बैठो हम दोनो तुम्हारे बारे में ही बात कर रहे थे

उस की शलवार में से उस का लंड उठ उठ कर झटके मारता हुआ ज़ाहिद को आगे बढ़ कर अपनी बहन की गान्ड में घुस्स जाने पर उकसा रहा था.सेक्सी बढ़िया-बढ़िया

मगर रज़िया बीबी के मुँह का रुख़ कमरे की दीवार की तरफ होने की वजह से ज़ाहिद की अम्मी अपने बेटे की कमरे से बाहर मौजूदगी को नही जान सकती थी. वो रिज़वान (ज़ाहिद) से यह तवक्को नही कर रही थी. कि वो उस से एक दम यूँ फ्री होने लगे गा. इस लिए ज़ाहिद का यह मेसेज पर कर शाज़िया को बहुत ज़्यादा शरम महसूस हुई और उस का पैसा छूट गया.

ज्यों ही ज़ाहिद ने शाज़िया की शलवार उतार कर उस के जिस्म के निचले हिस्से को नंगा किया. तो शाज़िया ने फॉरन अपनी टाँगें हवा में उठा कर, पानी से तर अपनी गरम फुद्दि को अपने भाई ज़ाहिद की आँखों के सामने खोल दिया.

इसीलिए ज़ाहिद ने अपनी बहन के चेहरे की तरफ देखते हुए शाज़िया से पूछा शाज़िया,मेरी रानी,किया ख्याल है कि अब हम चुदाई कर के सुबह होने वाला अपना वालिमा जायज़ कर लो ,मेरी जान?,बीपी फिल्म वीडियो रज़िया बीबी ने जब अपने बेटे को टीवी लाउन्ज में बैठे देखा तो वो भी उस के पास आन बैठीं और ज़ाहिद से बातें करने लगीं.

News