நியூ செக்ஸ் வீடியோஸ்

video চুদাচুদিদেখব

video চুদাচুদিদেখব, बोलो ना!,समीर उसकी कसी चूत मे लंड घुसा के मस्ती मे उसके हसीन चेहरे पे अपनी जीभ फिरा रहा था.उसके हाथ तो रंभा की मखमली पीठ & मांसल कमर को छ्चोड़ना ही नही चाह रहे थे. बानिए मत!,रंभा ने शर्म से मुस्कुराते हुए उसे देखा,..प्लीज़ परेश जी,दे दीजिए ना..प्लीज़!,वो मचलते हुए उसके & करीब हुई तो परेश थोड़ा पीछे हुआ & लड़खड़ा बिस्तर पे गिर गया.रंभा उसके उपर सवार हो गयी.

और जैसे ही शीला की आँखों का पीछा करते हुए रितु की नजरें पंडित के लंड पर गयी उसका मुंह खुला का खुला रह गया ... पंडित जी एक झटके से उठे और उन्होंने जाकर शीला के हाथो में पकड़ा बर्तन ले लिया और उसे अपने साथ बिठाया और बोले : मुझे माफ़ कर दो शीला ....मैं किसी और बात को सोचकर परेशान था, जिसका गुस्सा तुमपर उतार दिया ..''

आपकी बात थी लगती है.,प्रणव सोच मे पड़ गया था.शाह की बात उसे ठीक लग रही थी..रंभा तो 1 रब्बर स्टंप होगी,कंपनी चलाएगा तो वो ही!,ठीक है.जैसा आप कहें.,वो शाह से हाथ मिला के वाहा से चला आया. video চুদাচুদিদেখব प्राची की तरफ से कोई हरकत ना होती देख रीत उठी और प्राची के साथ उसके बेड पे लेट गई. प्राची की पीठ उसकी तरफ थी रीत ने अपनी एक बाह उठाई और प्राची के चेहरे के उपर टिकाई और उसे अपनी तरफ घुमाने लगी.

मातृ दिवस संदेश मराठी

  1. अभी उजाला होना शुरू नही हुआ था & उस अंधेरे मे उसे उस आदमी की शक्ल नही दिखी.हां,उसने ये ज़रौर भाँप लिया कि कद-काठी उसी के जैसी थी.उसकी चाल उसे जानी-पहचानी लगी.शायद अस आदमी ने भी उसे देख लिया & ठिठक गया.
  2. साथियो जैसा कि मैं पहले भी बता चुका हूँ कि मैं कोई रायटर वायटर नही हूँ पर हाँ जो कहानी अच्छी लगती है उसे हिन्दी फ़ॉन्ट मे कनवर्ट करके आपके लिए पोस्ट कर देता हूँ और उम्मीद करता हूँ मेरी ये कोशिस आपको पसंद आएगी आज रात मौसम कैसा रहेगा
  3. प्रियंका : मुझे तो महसूस हो रहा था की वो मुझे चोद रहे हैं ...पार्क में ..और कोई नहीं है वहां ..मैं पड़ी हुई हूँ ...नंगी ...घांस पर ..और वो मुझे घोड़ी बना कर बुरी तरह से चोद रहे हैं ...अह्ह्ह्ह्ह्ह '' दफ़्तर नही जाना क्या?..छ्चोड़ो ना..& कितना करोगे..ऊव्ववव..!,रंभा बिस्तर पे बैठी थी & प्रणव उसे पीछे से बाहो मे भरे उसकी छातियो को मसलते हुए उसे वापस लिटाने की कोशिश कर रहा था.
  4. video চুদাচুদিদেখব...उनकी बात सुनकर मेरी चूत बिदक गयी…साले ने रात भर चोदा है…फिर भी कमिने का दिल नही भरा.….बहरहाल हामी मे सर हिला कर मैं बाहर निकल आई…मुझे क्या पता था कि मेरा स्विम्मिंग पूल जाना मुझे फिर से किस जाल मे लपेटने जा रहा है. ये.,रंभा ने चौखट पे बैठे शख्स के चेहरे पे टॉर्च की रोशनी मारी.उस शख्स ने बहुत धीरे से हाथ उठाके रोशनी को रोका & फिर आँखे मीचे हाथ नीचे कर रोशनी मारने वाले को देखने लगा लेकिन वो कुच्छ बोला नही.देवेन आगे बढ़ा & उस शख्स के चेहरे को गौर से देखा & उसके मुँह से हैरत भरी चीख निकल गयी.
  5. गिरधर ने हडबडा कर अपने लंड की तरफ देखा ..उसकी धोती साईड हुई पड़ी थी और उसका 5 इंच का लंड बुरी तरह से तन कर खड़ा हुआ था ..उसने जल्दी से उसे छुपाया .. वो सुबह से ही प्यासे थे ..उन्होंने रितु को किसी गुडिया की तरह से घुमा कर उल्टा कर दिया और 69 की पोसिशन में आकर उसकी चूत को अपने मुंह से चूसने लगे ..वो भी प्यासी चुड़ैल की तरह उनके लंड के सिरे से रस निकालने लगी ..

बुर्ज खलीफा कहां स्थित है

पंडित जी के हाथ फिसलते हुए जैसे ही कोमल की पिंडलियों तक पहुंचे उनका दिल जैसे धड़कना ही भूल गया ..इतनी सांचे में ढली हुई पिंडली थी जैसे किसी बड़े से मुर्गे की टंगड़ी ..उसको अपने दांतों से नोचकर खाने में कितना मजा आएगा ..ये सोचते हुए पंडित जी के मुंह में पानी भर आया ...

तुम्हे ही दूँगा मेरी जान!,परेश ने उसे बाहो मे कस बिस्तर पे पलट दिया & चूमने लगा.वो उस हुसनपरी को बाहो मे पा दीवाना हो गया था.रंभा ने उसे परे धकेला & खड़ी हो गयी. अरे अब क्यू नाराज़ हो गयी?,प्रणव ने बीवी को मनाने की कोशिश की मगर वो खामोश रही,अरे बाबा1 तो पार्टीस अरेंज करना तुम्हे पसंद नही..& फिर तुम्हे छेड़ने मे बड़ा मज़ा आता है!,उसने बीवी की ठुड्डी पकड़ के प्यार से हिलाया तो उसने चेहरा झटक दिया.

video চুদাচুদিদেখব,सब तुम्हारी वजह से.क्या ज़रूरत थी ऐसे मेरे पीछे-2 बाज़ार मे आने की?,रंभा ने उसे झिड़का तो प्रणव ने सीट्स के बीच के हत्था उठाया & अपनी बाई बाँह मे उसे लेके उसका गाल चूम लिया...ओफ्फो,अब यहा भी शुरू हो गये!..उउन्न्ञणणनह..!,रंभा ने उसकी बाह से छूटने की कोशिश की लेकिन प्रणव की पकड़ बहुत मज़बूत थी.

रीत-देखो सन्नी तुम बहुत अच्छे इंसान हो. हम एक साथ जवान हुए बचपन में एक साथ खेले मगर सन्नी मैने कभी तुम्हारे साथ प्यार करने के बारे में नही सोचा. मेरी लाइफ में तुम्हारी जगह एक अच्छे और सच्चे दोस्त की है और रही बात प्यार की तो पहले से ही मेरी लाइफ में कोई है.

सुनीता ने दूध सी सफेद साड़ी पहन रखी थी। उसका गोरा रंग उससे मिल गया था। गले में मोतियों का हार, कानों में हीरे के बड़े-बड़े थाप, सुर्ख लिपिस्टिक, रचे होंठ और कमान सी आँखें।कल्याण ओपन मटका चार्ट

पंडित जी को पूरा विशवास था की नूरी इस बात के लिए कभी मना नहीं करेगी इसलिए उससे बिना पूछे उन्होंने प्रोग्राम पक्का कर दिया था . नूरी ने उनका हाथ पकड़ा और अन्दर की तरफ ले गयी, दूकान के पीछे की तरफ एक और कमरा था, जिसे इरफ़ान ने गोडाउन बना रखा था , चावल, दाल , आटे की बोरियां रखी थी वहां ..

वियजयंत ने लंड बाहर खींचा & अपने थूक से जल्दी से रंभा की गंद के छेद को गीला किया.उसका लंड तो पहले ही उसके प्रकूं & रंभा की चूत के नशीले रस से गीला था.

फ़र्ज़ करने को कह रहा हू.,उसकी मखमली पीठ पे उसने अपने हाथ चलाए.रंभा उसके लंड को हिलाते हुए चूसे जा रही थी.,video চুদাচুদিদেখব अब उसकी पीठ के पार सफेद ब्रा दिख रहा था जिसके उपर से ही हाथ चलाते हुए वो रंभा की मालिश कर रहा था.उसने अपने दोनो घुटने रंभा की कमर की दोनो ओर जमाए & उसकी गंद पे बैठ गया.

News