सेक्सी भाभी की सेक्सी

मोनालिसा के सेक्स

मोनालिसा के सेक्स, ठीक है... तो तुम बाहर से ताला लगाकर चली जाना हम खाना खाकर सो जायेंगे। शीलू ने स्वाभाविक रूप से समाधान बताया। टीना:…उफ…पापा आपने मुझे एक बार फिर से…(कहते हुए झेंप गयी और अपने हाथों से नीचे की ओर कर के ढकने का प्रयत्न किया)

मेरे पास दो दिन का समय था सोचने के लिए कि जो कुछ भी हुआ उसके बाद में सोनिया का सामना कैसे करूँ. हक़ीकत में उसे बता नही सकता था कि मेने ये सब उसकी भलाई के लिए किया है, और अगर बताता भी तो शायद उसे मेरी बात पर यकीन नही आता. इसलिए मुझे कोई उपाय सोचना था कि बिना हक़ीकत बताए में उसका सामना कैसे करूँ. मैंने हँसकर कहा- नहीं, आज तो हमीं से काम चलाना पड़ेगा… और मैंने उसको सुनाते हुए बसंती से पूछा- क्यों भाभी लोग तो शाम को आयेंगी, तीन चार घंटे बाद…

अब वो कहां रुकने वाला था, उसने मेरा सर पकड़ के मेरे होंठों के बीच अपना मुँह लगा के न सिर्फ जलेबी का रसास्वादन किया बल्की अब तक कुंवारे मेरे होंठों का भी जमकर रस लिया और उसे इत्ते से ही संतोष नहीं हुआ और उसने कसके मेरे रसीले जोबन पकड़ के अपनी जीभ भी मेरे मुँह में डाल दिया। मोनालिसा के सेक्स बात उसकी सही थी… किसी लड़की का भी दिल दहल जाता… पर एक बार लेने के बाद कौन मना कर सकता था। मैं उसका लण्ड पकड़कर सहला, मसल रही थी पर सुपाड़ा उसी तरह खुला हुआ था।

एचडी सेक्सी बीएफ सेक्सी बीएफ

  1. मैंने भी कहा – ठीक है, भीमा… अब तो तूने साहब के सामने ही, मेरी ले ली है… उनकी भी गाण्ड चौड़ी कर दी है… अब कोई डर नहीं है… जी भर के चोद, मेरी हरामजादि चूत को…
  2. इसके बाद, मां ने कुकी को 2 दिन में ही अपने गाँव में भेज दिया.. कुछ पैसे दे कर की वो अपनी मां से मिल कर आ जाए… सेक्सी मूवी फुल एचडी हिंदी में
  3. ''अहहssssssssssssssssssssssssssssss ...... ले साली...............सारा माल अपनी चूत के अंदर ही ले आज................अहह .....ओहssssssssssssssssssssssssssssssss .........'' गाल पर भी उसने पहले तो थोड़ी देर अपने लालची होंठ रगड़े ,और फिर कचकचा के , पहले थोड़ी देर चूस के दो दांत जोर से लगा देता ,मैं छटपटाती ,चीखती अपने चूतड़ पटकती ,फिर वो वहीँ थोड़ी देर तक होंठों से सहलाने के बाद दुगुनी ताकत से , .... दोनों गालों पर।
  4. मोनालिसा के सेक्स...जब दोस्तों को अपने घर में बुलाते तो राज रसोई में मुझसे आकर बताता कि आज उसे किस दोस्त की बीवी को चोदने का मन कर रहा है। वह मुझसे भी पूछता कि आज मेरा मन किस दोस्त से चुदवाने को कर रहा है। और फिर ऐसा ही हुआ चंदा के जाते ही हरिया जल्दी से झोपड़ी के अंदर जाकर पीछे की तरफ की घास की झाड़ियो को हटा कर अपनी आँखे लगा देता है
  5. में थोड़ी देर तक उसके चेहरे को देखता रहा फिर खिड़की की ओर मुँह कर धीरे से कहा, नही सोनी ये झूट नही है. ऐसा करने में मेरे मोच खाए पैर में ज़ोर का दर्द हुआ और मैं नीचे लेट गई। इतने में शीलू और गुंटू भी वहाँ आ गए और एक साथ बोले ओह... दीदी... क्या हुआ?

जानवरों का सेक्सी पिक्चर दिखाइए

जय मेरी गाण्ड में क्रीम लगते हुए बोला- मेरी चुदक्कड़ रानी, अब मैं तुम्हारी गाण्ड में अपना लंड पेलूँगा और अभी उसी की तैयारी कर रहा हूँ। क्रीम लगाने से तुम्हारी गाण्ड नहीं छिलेगी।

चंदा की बाते सुन कर हरिया का लंड पूरे ताव मे आ जाता है और वह चंदा की चूत को खूब ज़ोर-ज़ोर से मसल्ने लगता है, क्या हुआ बन्नो तू आज इतनी चुप चुप क्यों है? मैं रचना के सवाल पर एकदम से हड़बड़ा गयी. और मेरी चम्मच से खाना प्लेट मे गिर गया.

मोनालिसा के सेक्स,तुम मेरी दोस्त हो गई तो गरीब कहाँ रही?... देखो, मैं उनमें से नहीं जो तुम्हारी जवानी और देह का इस्तेमाल करना चाहते हैं...

डौलीहसँती हुई) अभी तुम इस मामले में बहुत नादान हो। अब तो हफ्ते में तीन दिन मिला करेंगें, कभी किसी दिन औरत को ट्रेनिंग पार्टनर ले लेना। ऐसी हसीन चीज को शायद ही कोई बिना तृप्त किये छोड़ेगा।

रोहित – जल्दी आओ मेरी रानी.. जल्दी से कपड़े खोल कर लाइट बंद कर दो.. उसने वैसे ही किया.. वो बेड पर आ गई..इंडियन हिंदी सेक्सी बीपी

अच्छा बोलती हूँ न ,अपना लंड मेरी कसी चूत से सटाया , अरे बहुत बड़ा है , करीब ७ इंच का थोड़ा ही कम होगा। और मोटा भी खूब है : पूरबी ने खुल के बताया। बड़ी अजीब परिस्तिथि. जबसे सोनिया ने बताया था कि वो गर्भवती है हमने चुदाई करना बंद कर दिया था. अब उसके फूले पेट के साथ चुदाई करना बड़ा मुश्किल काम था. मेने उसे घोड़ी बनाया और अपना लंड उसकी चूत मे अंदर तक घूसा दिया.

आंगन का पानी भी बहकर मिट्टी वाले हिस्से की ओर से आ रहा था और वहां पूरा कीचड़ हो रहा था। मेरे चूतड़ में भी कीचड़ थोड़ा लगा गया।

पता ये चला की वो जो भाभी उसके साथ थीं , शीला भाभी वो उनकी ममेरी बहन थी , और अपने को एकदम उस्ताद समझती थी , और चंदा और उसकी सहेलियों से उसकी ज्यादा नहीं पटती थी।,मोनालिसा के सेक्स अरे अस मालपुआ जस गाल है , खूब मजे ले कचकचा के काटा , दो चार दिन तक तो निशान रहना चाहिए। अरे पूरे गाँव को पता तो चलना चाहिए न की छुटकी ननदिया केहसे गाल कटवा के आय रही हैं।

News